×

BJP नेता की बेटी इंटरनेट पर बनी सनसनी, फॉलोअर्स में ये सबसे आगे

आज हम आपकों एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद खूबसूरत है लेकिन वो कोई अभिनेत्री नही है। इस लड़की ने अपने मोटापे पर लोगों के तानों को ही अपना हथियार बना लिया और आज वो किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। इस बेहद खूबसूरत लड़की का नाम सपना व्यास पटेल है।

Vidushi Mishra
Published on: 27 Aug 2019 9:59 AM GMT
BJP नेता की बेटी इंटरनेट पर बनी सनसनी, फॉलोअर्स में ये सबसे आगे
X
सपना व्यास पटेल

नई दिल्ली : आज हम आपकों एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो बेहद खूबसूरत है लेकिन वो कोई अभिनेत्री नही है। इस लड़की ने अपने मोटापे पर लोगों के तानों को ही अपना हथियार बना लिया और आज वो किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। इस बेहद खूबसूरत लड़की का नाम सपना व्यास पटेल है। जिसके सोशल मीडिया की साइट इंस्टा पर 18 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके साथ ही सपना भारत की सबसे हॉट फ‍िटनेस ट्रेनर के रूप में पहचान बना रही हैं।

यह भी देखें... महिलाओं बड़ी खुशखबरी! अब 1 रूपये में मिलेगा सैनिटरी नैपकिन

आपको बता दें कि सपना व्यास गुजरात के भाजपा नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की बेटी है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, सपना पटेल 19 साल की हैं।

सपना का पहले वजन 86 किलोग्राम था, लेकिन लोगों के ताने का बन्द करने के बाद अब सपना का वजन 55 किलोग्राम है। सपना ने सिर्फ 1 साल के अन्दर 33 किलो वजन कम कर खुद को फिट कर लिया है।

सपना व्यास के आज की तारीख में इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी मशहूर हैं। सपना के इंस्ट्राग्राम पर बहुत फॉलोवर्स है। सपना जितनी भी फोटोज शेयर की है उनमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

यह भी देखें... लड़कियों की बुरी हरकत: जो कर देती है उनकी रिलेशनशिप ख़राब

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story