×

बीजेपी के इस दिग्गज महिला नेता को लगा TikTok का चस्का

सोशल मीडिया पर टिक-टॉक एक ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म बन गया है जिसमें छोटे-बड़े, बुढ़े-बच्चे सभी इंजाय कर रहे हैं। टिक-टॉक का जादू लोगों के लिए नशा सा बनता जा रहा है।

Roshni Khan
Published on: 6 July 2023 2:06 AM GMT (Updated on: 6 July 2023 2:07 AM GMT)
बीजेपी के इस दिग्गज महिला नेता को लगा TikTok का चस्का
X

चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर टिक-टॉक एक ऐसा डिजिटल प्लेटफॉर्म बन गया है जिसमें छोटे-बड़े, बुढ़े-बच्चे सभी इंजाय कर रहे हैं। टिक-टॉक का जादू लोगों के लिए नशा सा बनता जा रहा है। हर कोई टिक-टॉक के पीछे पागल सा हो गया है। TikTok का क्रेज इस कदर है कि अब लोगों के साथ भारतीय नेता भी इसमें अपना वीडियो बना रहे हैं। खबर है हरियाणा विधानसभा चुनाव में जिस भाजपा प्रत्याशी का जिनका टिक-टॉक वीडियो काफी वायरल हो रहा है और वो इस टाइम पर एक टिकटॉक स्टार बन चुकी हैं, इतना ही नहीं टिकट मिलते ही उनके फॉलोवर और ज्यादा बढ़ गए हैं।

बीजेपी की विधायक प्रत्याशी हैं TikTok स्टार, वायरल वीडियो मचा रहे धूम

ये भी देखें:Viral Video : जब गांधी जयंती पर ‘बापू-बापू’ कहकर फूट-फूट कर रोने लगे सपा नेता

हरियाणा की बीजेपी नेता है सोनाली फोगाट

हरियाणा की बीजेपी नेता सोनाली फोगाट पहले से ही TikTok स्टार हैं। वो एक चर्चित टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं। इन दिनों सोनाली TikTok पर खूब सक्रिय रहती हैं।

सोनाली को बीजेपी ने विधानसभा चुनाव 2019 के लिए आदमपुर विधानसभा से टिकट दिया है। टिकट मिलने के बाद लोग उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। राजनीतिक गलियारों में सोनाली को टिकट मिलने की चर्चा पहले से ही थी और टिकट मिलते ही उनके फॉलोवर्स की संख्या अचानक काफी बढ़ गई।

बीजेपी की विधायक प्रत्याशी हैं TikTok स्टार, वायरल वीडियो मचा रहे धूम

ये भी देखें:ये 3 लड़कियां: किया ऐसा काम, हिला डाला पूरी दुनिया को

सोनाली के वीडियोज TikTok पर इन दिनों धूम मचा रहे हैं।

देखें वीडियो- @sonaliphogat

उनके फॉलोवर उनके वीडियो को पसंद भी करते हैं और उस पर कमेंट भी करते रहते हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी एंकर की थी। इसके बाद उन्होंने एक्टिंग में कदम रखा था।

बीजेपी की विधायक प्रत्याशी हैं TikTok स्टार, वायरल वीडियो मचा रहे धूम

ये भी देखें:80 रुपये में घर! यहां खरीदने का मिला बड़ा ऑफर, तुरंत पहुंचे

इसके बाद उन्होंने फिल्मों में काम किया और टीवी के सीरियल्स में भी नजर आईं। वर्तमान में हरियाणा बीजेपी महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष सोनाली फोगाट की शादी हो चुकी है। लेकिन कुछ समय पहले ही उनकी पति की मौत हो गयी। सोनाली पिछले सात-आठ साल से बीजेपी में सक्रिय हैं। वे इस वक्त बीजेपी महिला मोर्चा की नेशनल वर्किंग कमेटी की भी सदस्य हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story