×

ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट किया एक्टर ने, Video देखकर लोटपोट हुए लोग

इस वीडियो में जो डायलॉग है वो कोरोना से बचाव, इसके टेस्ट और सोशल डिस्टेंसिंग को बिल्कुल सही और ओर‍िजिनल अंदाज में पेश कर रहे हैं।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 12:54 PM GMT
ऐश्वर्या राय का कोरोना टेस्ट किया एक्टर ने, Video देखकर लोटपोट हुए लोग
X

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के केस एक बार फिर से तेजी से बढ़ रहे है। और साथ ही कोरोना वैक्सीन लगाने और कोरोना टेस्ट का दायरा भी बढ़ रहा है। इस बीट सोशल मीडिया पर एक्टर बॉबी देओल का एक वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स खूब चुटकी ले रहे हैं। आइये जानते है क्या है इस वीडियो में।

सोशल मीडिया पर छाए बॉबी देओल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में बॉबी के अलग-अलग फिल्मों के सीन्स हैं। जिसमें उनके फिल्मों के सीन्स में से कुछ ऐसे डायलॉग सिलेक्ट किए गए हैं जो कोरोना से रिलेटेड लग रहे है। इस वीडियो में जो डायलॉग है वो कोरोना से बचाव, इसके टेस्ट और सोशल डिस्टेंसिंग को बिल्कुल सही और ओर‍िजिनल अंदाज में पेश कर रहे हैं।

ये भी देखिये: सारा अली खान का बैकलैस ब्लाउज बना बवाल, देखकर लोग कन्फ्यूज, पूछा ये सवाल

यूजर्स को भाया वीडियो

इस वीडियो को बॉबी देओल के एक फैन पेज ने शेयर किया है जिसमें 'देवता बॉबी कोविड-19 की भविष्यवाणी कर चुके थे और हमें सावधानी बरतने को कहा’। इस वीडियो के पहले सीन में बॉबी कहते हैं- 'मैं वह साफ-साफ देख सकता हूं जो आप नहीं देख सकते'। दूसरे सीन में सनी देओल उन्हें छूने की कोशिश करते हैं, तो बॉबी कहते हैं- 'ना ना भैया कहीं ये बीमारी मुझे ना लग जाए'।

वहीं तीसरे सीन में बॉबी ऐश्वर्या राय को पकड़कर उसे जबरदस्ती छींक दिलाने की कोश‍श करते नजर आ रहे हैं। और इस सीन के नीचे लिखा है- 'RT-PCR test'। इस वीडियो में कुछ और फिल्मों के सीन्स है जिसमें वह फेस मास्क लगाए तो दरवाजे पर लॉक्स लगाते नजर आ रहे हैं।यूजर्स इस वीडियो को देखकर जमकर इसपर ठहाके लगा रहे हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story