×

सारा अली खान का बैकलैस ब्लाउज बना बवाल, देखकर लोग कन्फ्यूज, पूछा ये सवाल

एक्ट्रेस ने जो ब्लाउज पहना है उसका बैक स्किन कलर है। देखने में ऐसा लग रहा है कि उनकी पूरी पीठ खुली है और स्लीव्स और आगे का हिस्सा ढंका हुआ है।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 11:30 AM GMT
सारा अली खान का बैकलैस ब्लाउज बना बवाल, देखकर लोग कन्फ्यूज, पूछा ये सवाल
X
सारा अली खान का बैकलैस ब्लाउज बना बवाल, देखकर लोग कन्फ्यूज, पूछा ये सवाल (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज-कल अपने फोटोशूट की वजह से काफी चर्चा में बनी हुई है। सारा आज-कल मनीष मल्होत्रा के खूबसूरत ट्रडिशनल आउटफिट में फोटोशूट करवाया है। उनकी एक फोटो काफी वायरल हो रही है जिसमें वो बेहद खूबसूरत और बोल्ड दिख रही है। फोटो में सारा लहंगा-चोली पहनी हैं। उनकी ड्रेस का कलर आइसी मिंट है और उन्होंने पीठ के साइड से पोज दिया है। फोटो देखकर लोगों ने तरह-तरह कॉमेंट्स किए हैं। बहुत से लोगों ने इस आउटफिट का मजाक भी उड़ा दिया हैं। कुछ ने लिखा है कि इसे पहने कैसे। वहीं कुछ लोगों ने सारा के लुक की तरीफ भी की है।

ये भी पढ़ें:कोविड सेंटर बना मयखानाः हुई शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने पर कर्मचारी सस्पेंड

ब्लाउज के बैक से लोग हुए कन्फ्यूज

एक्ट्रेस ने जो ब्लाउज पहना है उसका बैक स्किन कलर है। देखने में ऐसा लग रहा है कि उनकी पूरी पीठ खुली है और स्लीव्स और आगे का हिस्सा ढंका हुआ है। इस आउटफिट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर समझ आ रहा है कि उनकी चोली के बैक पर स्किन कलर का फैब्रिक है।

सारा की कई तस्वीरें हो चुकी हैं वायरल

सारा अली खान ने मनीष मल्होत्रा के बहुत से ट्रडिशनल आउटफिट्स की मॉडलिंग की है। उनकी 'नूरियत' सीरीज की फोटोज पहले भी वायरल हो चुकी हैं। सारा होली पर सैफ अली खान और करीना के नए घर पर पार्टी करने गई थीं।

ये भी पढ़ें:PM मोदी की शिकायत, बांग्लादेश दौरे पर तोड़ी आचार संहिता, EC पहुंची TMC

'अतरंगी रे' का फैन्स को इंतजार

वहीं उनके काम की बात करें तो सारा अली खान 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल रॉय हैं। मूवी की शूटिंग कुछ समय पहले ही पूरी हुई है। फिल्म इस साल अगस्त में रिलीज होगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story