×

कोविड सेंटर बना मयखानाः हुई शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने पर कर्मचारी सस्पेंड

मुंबई के कोविड सेंटर का एक वीड़ियो वायरल हो रहा है। जिसमें कोविड सेंटर का स्टाफ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। साथ ही गांजा भी पीते दिख रहे हैं।

Newstrack
Published on: 30 March 2021 11:20 AM GMT
कोविड सेंटर बना मयखानाः हुई शराब पार्टी, वीडियो वायरल होने पर कर्मचारी सस्पेंड
X
कोविड सेंटर बना मयखाना

मुंबई: देश में कोरोना के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है। वहीं महाराष्ट्र और मुंबई में कोरोना वायरस की दूसरी लहर काफी तेजी से फैल रही है। महाराष्ट्र में आए दिन कोरोना के रिकॉर्ड केस सामने आ रहे हैं, वहीं मुंबई में भी 24 घंटे में 7 हजार तक नए केस सामने आए हैं। इस बीच मुंबई के एक कोविड सेंटर का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें स्टाफ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं।

कोविड सेंटर का वीडियो वायरल

देश में फैली कोरोना महामारी के बीच मुंबई के कोविड सेंटर का एक वीड़ियो वायरल हो रहा है। जिसमें कोविड सेंटर का स्टाफ शराब पार्टी करते नजर आ रहे हैं। साथ ही गांजा भी पीते दिख रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रशासन हरकत में आई है।

कोविड सेंटर में शराब पार्टी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो मुंबई के बाहरी इलाके कल्याण-डोम्बिवली के कोविड सेंटर का है। जहां कोविड सेंटर के कर्मचारियों ने यहां शराब पार्टी आयोजित की। जबकि मुंबई में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे हैं। और कोरोना संक्रमण को काबू करने के लिए पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू लगाया जा रहा है। शराब पार्टी के दौरान यहां से गुजरे किसी व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

आरोपी कर्मचारी सस्पेंड

वीडियो के सामने आने के बाद इस मामले में संज्ञान लेते हुए कल्याण-डोम्बिवली म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने कॉन्ट्रैक्टर को आरोपी कर्मचारियों को सस्पेंड किया जाने का आदेश दिया। वहीं क्लीनिक के डायरेक्टर डॉक्टर राहुल गुलाम ने बताया कि, ''हमने इसमें शामिल एक स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है। बाकी दूसरे अस्पताल के बाहर के लोग वीडियो में नजर आए।'' इसके अलावा बताया गया कि कई कर्मचारी कोविड सेंटर में दिन रात काम करते हैं इसलिए पास में ही उनके लिए टेंट लगाया गया है। शराब पार्टी की यह घटना उस समय हुई जब स्टाफ मेंबर्स ड्यूटी पर नहीं रहें।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story