×

ड्रग्स से कनेक्शन पर पहली बार बोली ये एक्ट्रेस, 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश'

खुद पर लगे ड्रग के आरोप पर अब दीया मिर्जा ने अब सफाई दी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी बात सामने रखी हैं। दीया ने अपने ट्वीट्स के सहारे कहा है कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है

Monika

MonikaBy Monika

Published on 22 Sep 2020 1:58 PM GMT

ड्रग्स से कनेक्शन पर पहली बार बोली ये एक्ट्रेस, मेरी छवि खराब करने की कोशिश
X
ड्रग्स से कनेक्शन पर पहली बार बोली ये एक्ट्रेस, 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश'
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने से पूरे बॉलीवुड में हाहाकार मच गया हैं। एक के बाद एक बॉलीवुड सितारों के नाम सामने आ रहे हैं। पहले सारा अली, रकुल और श्रद्धा कपूर के नाम का खुलसा हुआ उसके बाद टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस मामले में फसती दिख रही हैं और अब एक्ट्रेस दीया मिर्जा का नाम भी गिना जा रहा हैं।

ड्रग मामले पर दीया का ट्वीट

खुद पर लगे ड्रग के आरोप पर अब दीया मिर्जा ने अब सफाई दी हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी बात सामने रखी हैं। दीया ने अपने ट्वीट्स के सहारे कहा है कि उनकी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है और उन्होंने किसी भी तरह के अवैध ड्रग्स नहीं लिए हैं।



आरोपों को बताया झूठा

बता दें, दीया ने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं इस खबर का दृढ़ता और स्पष्ट तौर पर खंडन करना चाहती हूं क्योंकि ये आरोप बेबुनियाद और निराधार हैं और ये आरोप गलत इरादों के साथ लगाए गए हैं। इस तरह की ओछी रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर पड़ता है और इससे मेरे करियर को नुकसान होता है, जिसे मैंने वर्षों की मेहनत से बनाया है। मैंने अपने जीवन में कभी भी किसी मादक पदार्थ या कोंट्राबैंड पदार्थ की खरीद या उसका सेवन नहीं किया है। मैं एक भारतीय नागरिक होने के नाते अपने लिए उपलब्ध कानूनी उपायों का इस्तेमाल करूंगीं। मेरे समर्थन में खड़े फैंस का धन्यवाद।





दीपिका-श्रद्धा का नाम भी शामिल

आपको बता दें, कि एनसीबी के साथ जया साहा की पूछताछ में दीया से पहले दीपिका पादुकोण और श्रद्धा कपूर जैसी एक्ट्रेसेस का नाम भी सामने आ चुका है। जया साहा सुशांत की टैलेंट मैनेजर थीं और उनके बॉलीवुड के कई सितारों के साथ स्ट्रॉन्ग कनेक्शन रहे हैं। एनसीबी ने जया साहा की कंपनी 'क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी' के सीईओ ध्रुव को भी समन भेजा था और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है।

ये भी पढ़ें- अनुराग के साथ नाम घसीटे जाने पर हुमा कुरैशी को आया गुस्सा, जमकर निकाली भड़ास

चैट हुआ वायरल

जया साहा से पहले इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से NCB ने कई बार पूछताछ की हैं जिसमें उन्होंने सारा अली खान। रकुल प्रीत सिंह समेत कई अभिनेत्रियों का नाम लिया। वही श्रद्धा कपूर और काया के बीच चैट में एक्ट्रेस ने सीबीडी ऑयल मांग रही थीं। वही दीपिका जया की मैनेजर करिश्मा से चैट्स में गांजा और हैश के बारे में बात कर रही थीं।

ये भी देखें: Modi करेंगे Team India के कप्तान Virat Kohli से बात । Fit India Movement

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Next Story