TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

अनुराग के साथ नाम घसीटे जाने पर हुमा कुरैशी को आया गुस्सा, जमकर निकाली भड़ास

अनुराग कश्यप मामले में बेवजह नाम घसीटे जाने से एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बेहद खफा हैं। हुमा ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना पक्ष लोगों के सामने रखा है। अपने बयान में हुमा ने ये भी साफ कर दिया है कि अनुराग ने कभी भी उनके साथ बुरा बर्ताव नहीं किया है।

Newstrack
Published on: 22 Sep 2020 1:04 PM GMT
अनुराग के साथ नाम घसीटे जाने पर हुमा कुरैशी को आया गुस्सा, जमकर निकाली भड़ास
X
हुमा ने ये भी लिखा है कि अगर कोई शख्स ऐसा दावा करता है कि किसी ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया है तो उसे इसकी कम्प्लेन अथॉरिटीज़ से करनी चाहिए।

मुंबई: अनुराग कश्यप मामले में बेवजह नाम घसीटे जाने से एक्ट्रेस हुमा कुरैशी बेहद खफा हैं। हुमा ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना पक्ष लोगों के सामने रखा है। अपने बयान में हुमा ने ये भी साफ कर दिया है कि अनुराग ने कभी भी उनके साथ बुरा बर्ताव नहीं किया है।

हुमा ने ये भी लिखा है कि अगर कोई शख्स ऐसा दावा करता है कि किसी ने उसके साथ बुरा बर्ताव किया है तो उसे इसकी कम्प्लेन अथॉरिटीज़ से करनी चाहिए।

हुमा ने आगे ये भी लिखा है कि अनुराग और मैंने 2012-13 में आख़िरी बार एक साथ मिलकर काम किया था। मेरी नजर में वो बहुत अच्छे दोस्त और काबिल निर्देशक हैं। जहां तक मेरे अपने अनुभव और मेरी जानकारी है उसके अनुसार, उन्होंने मेरे या किसी और के साथ कभी कोई खराब व्यवहार नहीं किया है।



Payal Ghosh, Anurag पायल घोष, अनुराग कश्यप और रूपा गांगुली की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…खाताधारकों को तोहफा: एकमुश्‍त मिल सकता है 8.5% इंटरेस्ट का भुगतान, तुरंत चेक करें

लेकिन फिर भी अगर किसी का दावा है कि उनके साथ कुछ भी बुरा हुआ है तो उसे इसकी शिकायत प्रशासन, पुलिस और न्यायिक तंत्र से करनी चाहिए। मैं अब तक इसलिए चुप रही, क्योंकि सोशल मीडिया फाइट्स और मीडिया ट्रायल्स में मैं भरोसा नहीं रखती।

उन्होंने ये भी कहा कि इस केस में मुझे जबरदस्ती घसीटे जाने से मैं वाकई बहुत गुस्सा हूं। मैं सिर्फ़ अपने लिए गुस्सा नहीं हूं, बल्कि हर उस महिला के लिए हूं, जिसकी सालों की मेहनत और संघर्ष को ऐसे स्तरहीन आरोपों के नीचे दबा दिया जाता है।

ये भी पढ़ें… चीन की घेराबंदी: युद्ध की हुई शुरुआत, भारत-जापान ने कर दी हालत खराब

Anurag अनुराग कश्यप की फोटो(सोशल मीडिया)

आखिर क्या है ये मामला

बता दें कि ये पूरा मामला यौन शोषण से जुड़ा हुआ है। जैसे कि एक्ट्रेस पायल घोष का आरोप है कि साल 2014-15 में अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाकर उनका यौन उत्पीड़न किया था।

एक्ट्रेस द्वारा इसका खुलासा करने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने औपचारिक शिकायत दर्ज़ करने को कहा था। वहीं, एक्ट्रेस के वक़ील ने सोमवार को मुंबई के ओशिवरा थाने में रिपोर्ट दर्ज़ करवाने की बात कही थी।

इस एक्ट्रेस ने मीडिया संस्थानों से बात करते हुए अनुराग के हवाले से कहा था कि कुछ अभिनेत्रियां उनके साथ सहज महसूस करती हैं। इनमें रिचा चड्ढा और हुमा कुरैशी का नाम भी लिया गया था है।

रिचा ने अभिनेत्री के इस बयान पर उन्हें लीगल नोटिस भिजवाया है। जबकि हुमा ने अपना बयान जारी कर इस मामले में सफाई दी है।

ये भी पढ़ें…LAC पर 40,000 जवान: चीनी सैनिकों से बराबर का मुकाबला, बोफोर्स भी तैनात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story