×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Aamir Khan Film: अपनी नई फिल्म के लिए कमर कस चुके हैं आमिर खान, रिलीज डेट आई सामने

Aamir Khan Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Aug 2023 8:38 AM GMT
Aamir Khan Film: अपनी नई फिल्म के लिए कमर कस चुके हैं आमिर खान, रिलीज डेट आई सामने
X
Aamir Khan Film (photo- social Media)
Aamir Khan Film: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आ रही है। जी हां!! दरअसल उनके फैंस काफी लंबे समय से उनकी नई फिल्म का इंतजार कर रहे थे, और अब लगभग फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि आमिर खान की नई फिल्म (Aamir Khan Film) से जुड़ी डिटेल सामने आ गई है।

सामने आई आमिर खान की नई फिल्म से जुड़ी डिटेल

आमिर खान को लेकर बहुत समय से खबर आ रही थी कि वह लंबे समय के लिए ब्रेक पर हैं, क्योंकि वह अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं। इसी बीच अभिनेता के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है, जिसे सुन यकीनन उनके फैंस खुशी से उछल पड़ेंगे।
दरअसल आमिर खान की नई फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने आई है, हालांकि मेकर्स की ओर से फिल्म को लेकर ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है, बस इतनी जानकारी दी गई है कि आमिर खान अपनी नई फिल्म के लिए कमर कस चुके हैं, जो पिछले साल रिलीज होगी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी जानकारी

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने आमिर खान की इस आने वाली फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है। उन्होंने बताया कि आमिर खान के प्रोडक्शन तले बनने वाली फिल्म जिसमे आमिर खान मुख्य किरदार में होंगे, वह अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी।
View this post on Instagram

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

जनवरी में शुरू होगी आमिर खान की फिल्म की शूटिंग

आमिर खान की इस फिल्म के नाम का ऐलान अभी नहीं किया गया है। इस अनटाइटल्ड फिल्म में आमिर खान के अपोजिट कौन सी अदाकारा होंगी, इसकी भी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन हां! यह जरूर बताया गया है कि फिल्म की शूटिंग आने वाले साल जनवरी महीने में की जाएगी और 20 दिसंबर को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।

आखिरी फिल्म हुई थी फ्लॉप

बताते चलें कि आमिर खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "लाल सिंह चड्ढा" में नजर आए थे, जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी मुख्य किरदार में थीं। आमिर खान और करीना कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद आमिर खान ने फिल्मों से ब्रेक लेने का भी ऐलान कर दिया था और अब वह एक बार फिर अपनी नई फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने का पूरा मन बना चुके हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story