×

Salman Khan News: गंजे हुए सलमान खान ने सबको चौंकाया, लेकिन बात, ना कोई मन्नत-ना फिल्म शूटिंग तो क्यों ऐसा ?

Salman Khan News: इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के नए लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है, लेकिन उन्होंने ये लुक क्यों अपनाया? ये सवाल सभी के मन में है, तो आइए जानते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 23 Aug 2023 4:19 AM GMT
Salman Khan News: गंजे हुए सलमान खान ने सबको चौंकाया, लेकिन बात, ना कोई मन्नत-ना फिल्म शूटिंग तो क्यों ऐसा ?
X
Salman Khan News (Image Credit: Instagram)

Salman Khan: सलमान खान आए दिन किसी ना किसी कारण से सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में, सलमान खान ने 'बिग बॉस ओटीटी 2' को होस्ट किया था। यह सीजन काफी धमाकेदार रहा था, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया, लेकिन शो खत्म होने के साथ ही सलमान खान ने अपने बाल मुंडवा लिए। आखिर क्यों? क्या सलमान खान ने ये किसी फिल्म की शूटिंग के लिए किया या फिर सलमान खान ने कोई मन्नत मांगी थी, जिसके लिए उन्होंने ऐसा किया? जी नहीं...ना फिल्म की शूटिंग ना कोई मन्नत, तो आइए जानते हैं सलमान खान ने ऐसा क्यों किया?

सलमान खान मुंडवाए अपने बाल

दरअसल, हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें सलमान खान अपनी कार से निकलते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलमान खान ब्लैक शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे, लेकिन जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा वह था सलमान खान का नया लुक। वीडियो में सलमान खान गंजे नजर आ रहे थे। अब इस वीडियो को देखने के बाद फैंस यह कयास लगाने लगे कि सलमान खान 'सुल्तान 2' या 'तेरे नाम 2' लाने वाले हैं, जिसके लिए उन्होंने अपने बाल मुंडवाए हैं।

क्या है सलमान के गंजे होने की असल वजह?

दरअसल, सलमान खान का ये लुक देखने के बाद सोशल मीडिया पर यह कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान 'तेरे नाम' या 'सुल्तान' का सीक्वल लाने वाले हैं। हालांकि, इन दोनों फिल्मों को लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है। ऐसे में अब सवाल उठता है कि आखिर सलमान ने ऐसा लुक क्यों अपनाया? खैर, इस सवाल का जवाब तो खुद सलमान खान ही दे सकते हैं और अभी तक इस पर सलमान खान या उनके किसी करीबी सूत्र का कोई बयान या रिएक्शन सामने नहीं आया है।

टाइगर 3 की शूटिंग में लगे सलमान खान

'बिग बॉस ओटीटी 2' अब खत्म हो चुका है और सलमान खान का फोकस अब 'टाइगर 3' पर है। बता दें कि फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं।

वहीं, खबरें है कि सिद्धार्थ आनंद अगले साल तक 'टाइगर वर्सेस पठान' भी शुरू करेंगे। इसके अलावा, सलमान खान 'प्रेम की शादी' फिल्म में भी नजर आएंगे। हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story