×

आमिर खान का आलीशान बंगला, अंदर से दिखता है स्वर्ग जैसा, नहीं कर पाएंगे यकीन

इंसान की फितरत और आदत उसके घर से पता लगती है। सच ही कहते है। जैसे सिंपल आमिर वैसा ही उनका घर भी है बिलकुल सिंपल। उनके घर को देखने के बाद आप भी यही कहने वाले है।

Monika

By Monika

Published on 11 March 2021 1:57 PM GMT

आमिर खान का आलीशान बंगला, अंदर से दिखता है स्वर्ग जैसा, नहीं कर पाएंगे यकीन
X
आमिर खान का घर, अंदर से दिखता है ऐसा, नहीं कर पाएंगे यकीन
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की दो से तीन साल में एक फिल्म रिलीज़ होती हैं, लेकिन वह दमदार साबित होती है। हाल ही में आमिर खान की फिल्म 'कोई ना जाने' से सॉन्ग हर फन मौला रिलीज़ हुआ। जिसकी चर्चा दूर- दूर तक हो रही है। बस कुछ ही देर में आमिर का ये गाना वायरल हो गया। ऐली अवराम के साथ उनके डांस की लोग तारीफ कर रहे हैं। लेकिन आज हम आमिर की किसी फिल्म के बारे में बात नहीं करने जा रहे बल्कि आपको उनके घर के बारे में बात करने जा रहे हैं।

आमिर जैसे सिंपल उनका घर भी

वो कहते है ना इंसान की फितरत और आदत उसके घर से पता लगती है। सच ही कहते है। जैसे सिंपल आमिर वैसा ही उनका घर भी है बिलकुल सिंपल। उनके घर को देखने के बाद आप भी यही कहने वाले है। आमिर की पसंद भी उनके तरह ही क्लासी है।

आमिर खान

घर की बालकनी

कहने को तो आमिर खान बॉलीवुड पर राज करते हैं लेकिन उनका घर किसी आम इंसान जैसा ही सिंपल और आम दिखता है। जैसे आमिर वैसे उनका ये घर। घर में सबसे ख़ास होता है वो हिस्सा जहां से आप सारे नज़ारे, सबको आते जाते देख पाते है, वो होता है घर की बालकनी। ये बालकनी आमिर की पत्नी किरन रावत की पसंदीदा प्लेस है।उन्होंने इस बालकोनी से कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस बालकोनी के चारों ओर हर्रियाली ही हरियाली नज़र आती है।

आमिर खान का घर

सभी फर्नीचर वुडेन के

आमिर के घर में सभी फर्नीचर वुडेन के हैं और काफी सोबर हैं। जहां बॉलीवुड के तमाम स्टार्स घर को लेटेस्ट लुक देने में लगे रहते है वही आमिर का घर बिना किसी ट्रेंड और लग्जरी आइटम के कमाल का नेचुरल लुक दे रहा है।

आमिर खान का घर

वॉक इन क्लोसेट

आमिर के घर ड्रेसिंग के लिए एक बड़ा वॉक इन क्लोसेट भी देखा जा सकता है। जो पूरा क्लोसेट वुडेन का है।साथ ही ड्रेसिंग टेबल भी है। जहां ब्यूटी प्रोडक्ट रखें हुए हैं।

आमिर खान का घर

घर में बरामदा भी है, जहां एक खटिया राखी दिख रही है। यहाँ वो अपने बच्चों के साथ मस्ती करते हैं।

ये भी पढ़ें : सोशल मीडिया पर चढ़ा महाशिवरात्रि का रंग, बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं दी शुभकामनाएं

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Next Story