×

सोशल मीडिया पर चढ़ा महाशिवरात्रि का रंग, बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं दी शुभकामनाएं

सोशल मीडिया पर भी महाशिवरात्रि का रंग चढ़ चुका है। लोग Facebook और Instagram स्टेटस पर भगवान शिव की फोटो लगा कर एक-दूसरे को शिवरात्रि की शुभकामनाएं भी दे रहे है। शिवरात्रि के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर फैंस को शिवरात्रि की बधाई दी।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 12:08 PM GMT
सोशल मीडिया पर चढ़ा महाशिवरात्रि का रंग, बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं दी शुभकामनाएं
X
बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली: महाशिवरात्रि के इस पावन अवसर शिव भक्त उनकी पूजा-अर्चना करने के लिए सुबह से ही मंदिरों में उमड़ रहे हैं। वहीं इंटरनेट यानी सोशल मीडिया पर भी महाशिवरात्रि का रंग चढ़ चुका है। लोग Facebook और Instagram स्टेटस पर भगवान शिव की फोटो लगा कर एक-दूसरे को शिवरात्रि की शुभकामनाएं भी दे रहे है। शिवरात्रि के मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी अपने-अपने तरीके से सोशल मीडिया पर फैंस को शिवरात्रि की बधाई दी। आइये जानते किसने और कैसे दी फैंस को शुभकामनाएं।

बिग बी ने दी शुभकामनाएं

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी सोशल मीडिया के जरिये फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने दो ट्वीट कर फैंस को शुभकामनाएं दीं। पहले ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने नासिक के त्रयंबकेश्वर ज्योतिर्लिंग की तस्वीर शेयर की



वहीं दूसरे ट्वीट में उन्होंने भगवान शिव का एक वीडियो शेयर किया।वीडियो शेयर करने के साथ ही उन्होंने लिखा कि 'शिव सत्य है, शिव अनंत है, शिव अनादि है, शिव भगवंत है! शिव ओंकार है, शिव ब्रह्म है, शिव शक्ति है, शिव भक्ति है!

ये भी देखिये: हरिद्वार कुंभ: एक्शन मोड में सीएम तीरथ सिंह रावत, मेले को लेकर किए ये फैसले

सोनू सूद की फैंस से अपील

महाशिवरात्रि के मौके पर गरीबों के मसीहा कहें जाने वाले अभिनेता सोनू सूद ने भी फैंस को शिवरात्रि की शुभकामनाएं दी।



इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस से अपील की और लिखा ‘शिव भगवान की फोटो फॉरवर्ड करके नहीं किसी की मदद करके महाशिवरात्रि मनाएं। ओम नमः शिवाय ।

माधुरी दीक्षित की मराठी भाषा में शुभकामनाएं

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने शिव जी की फोटो शेयर करने के साथ मराठी भाषा में फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं।उन्होंने लिखा ॐ नमः शिवाय, महाशिवरात्रीच्या हार्दिक शुभेच्छा…हर हर महादेव !



ये भी देखिये:

सितारों की शिवभक्ति

दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी महादेव की एक तस्वीर शेयर कर शुभकामनाएं दी, उन्होंने लिखा कि महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आप सभी को शुभकामनाएं।जय भोलेनाथ।जय शिवशंकर।ओम नमः शिवाय।



वहीं बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन ने अपनी फिल्म ‘शिवाय’ की एक तस्वीर शेयर कर लिखा ‘ना आदि ना अंत है उसका। वो सबका, न इनका उनका। वही शून्य है, वही इकाई। जिसके भीतर बसा शिवायः। ओम नमः शिवाय । । इनके अलावा फिल्म इंडस्ट्रीज के और भी कई सितारों ने फैंस को महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं दी हैं।



ये भी देखिये: अभिनेत्री नीतू कपूर ने दी कोरोना महामारी को मात, जानें इनकी डाइट का रहस्य

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story