×

अभिनेत्री नीतू कपूर ने दी कोरोना महामारी को मात, जानें इनकी डाइट का रहस्य

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर अपनी 60 साल की उम्र में कोरोना महामारी को मात दे पाई यह बड़ी बात है। आपको बता दें कि इस महामारी से निजात पाने के लिए इन्होंने अच्छी डाइट का इस्तेमाल किया है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 11:28 AM GMT
अभिनेत्री नीतू कपूर ने दी कोरोना महामारी को मात, जानें इनकी डाइट का रहस्य
X
अभिनेत्री नीतू कपूर ने दी कोरोना महामारी को मात, जानें इनकी डाइट का रहस्य photos (social media)

मुंबई : देश में फैली कोरोना महामारी से कोई भी बच नहीं पा रहा है फिर चाहे वो आम आदमी हो या खास। बॉलीवुड जगत में कोरोना महामारी का साया कम होने का नाम नहीं ले रहा है। आपको बता दें कि बॉलीवुड जगत की अभिनेत्री नीतू कपूर इन दिनों कोरोना संक्रमण की चपेट में आई थी लेकिन बहुत कम समय में इन्होंने कोरोना को मात दे दी है। आज जानते हैं इस एक्ट्रेस की डाइट के बारे में, जिससे वह जल्द कोरोना महामारी को मात दे पाई।

नीतू कपूर ने बताया योग करके पाई काफी मदद

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर अपनी 60 साल की उम्र में कोरोना महामारी को मात दे पाई यह बड़ी बात है। आपको बता दें कि इस महामारी से निजात पाने के लिए इन्होंने अच्छी डाइट का इस्तेमाल किया है। नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू के माध्यम से अपनी डाइट के बारे में बताया है। उन्होंने बताया कि अपनी दिनचर्या में अनुलोम - विलोम और कपाल भाती करके कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए काफी हदतक मदद मिल पाई है।

इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए लिया ऐसी डाइट

एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने के लिए उन्होंने काढ़ा का सेवन किया। इसके साथ गिलोय का जूस, आंवला का जूस, चुकंदर और लहसुन के जूस का जूस पिया करती थी। इसके बाद इन्होंने बताया कि वह सूंघने की क्षमता खो चुकी थी लेकिन उन्होंने अपनी इम्यूनिटी को बढ़ाने में अच्छे से काम किया और अपने आपको फिट बनाया। उनकी अच्छी डाइट की मदद से उनकी रिपोर्ट निगेटिव आ गई।

Ranbir kapoor

ये भी पढ़े.....ममता की सेहत पर मेडिकल बुलेटिन जारी, जानिए कब तक रहेंगी अस्पताल में भर्ती

रणवीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए

नीतू कपूर के ठीक होने के बाद उनके बेटे रणवीर कपूर कोरोना पॉजिटिव पाए गए। आपको बता दें कि रणवीर ने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है। इनके साथ फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली भी कोरोना महामारी की चपेट में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़े.....दर्दनाक हादसा: ट्रक से दबकर मां बेटी समेत चार लोगों की मौत, एक घायल

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story