×

ऐसा करोड़पति बॉडीगार्ड: है अक्षय कुमार का अंगरक्षक, क्या आप जानते हैं इन्हें ?

एक्टर अपनी पर्सनल सिक्योरिटी के लिए अपने साथ एक बॉडीगार्ड रखते हैं, जो हर टाइम उनके साथ रहता है और उनकी सुरक्षा करता है। आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयासे थेले अका है

Newstrack
Published on: 13 Dec 2020 7:34 AM GMT
ऐसा करोड़पति बॉडीगार्ड: है अक्षय कुमार का अंगरक्षक, क्या आप जानते हैं इन्हें ?
X
ऐसा करोड़पति बॉडीगार्ड: है अक्षय कुमार का अंगरक्षक, क्या आप जानते हैं इन्हें ? (PC: social media)

मुंबई: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' यानि एक्टर अक्षय कुमार अपनी दमदार फिल्मों के मशहूर है। अक्षय की ज्यादातर फिल्म सामाजिक मुद्दों पर बनती रहती है। जिससे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। एक्टर की सोशल मीडिया पर फैन फोल्लोविंग काफी ज्यादा है। उनकी अभी हाल ही में फिल्म 'लक्ष्मी बम' आई थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। वो एक काफी अच्छे एक्टर के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी है। तो आज हम आपको अक्षय के बॉडीगार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, नाम जानकर चौंक जाएंगे

बॉडीगार्ड को एक साल में करीब 1।2 करोड़ सैलरी देते हैं

एक्टर अपनी पर्सनल सिक्योरिटी के लिए अपने साथ एक बॉडीगार्ड रखते हैं, जो हर टाइम उनके साथ रहता है और उनकी सुरक्षा करता है। आपको बता दें बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के बॉडीगार्ड का नाम श्रेयासे थेले अका है, जिनकी बॉडी काफी सॉलिड हैं। जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार अपने बॉडीगार्ड को एक साल में करीब 1।2 करोड़ सैलरी देते हैं।

ये भी पढ़ें:संसद हमले की 19वीं बरसी: राष्ट्रपति समेत प्रधान मंत्री मोदी ने शहीदों को ऐसे किया याद

जानकारी के मुताबिक अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'बच्चन पांडे' के लिए निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ हुए उनके एग्रीमेंट को फिर से लिखा जा रहा है। फिल्म 'बच्चन पांडे' को लेकर मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में शनिवार को सुबह से ही खूब चर्चाएं सुनने को मिलती रहीं। साजिद का सबसे सेफ हाउस फॉक्स स्टार स्टूडियोज उनके हाथ से निकल चुका है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story