×

इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, नाम जानकर चौंक जाएंगे

वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने केकेआर के लिए 13 मैचों में 17 विकेट लिए थे। वह इस सीजन में आईपीएल में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज थे।

Newstrack
Published on: 13 Dec 2020 7:01 AM GMT
इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, नाम जानकर चौंक जाएंगे
X
वरुण और नेहा लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने चेन्नई में रीति रिवाजों के साथ अपने सगे संबंधियों की मौजूदगी में शादी रचाई।

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्टार गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती ने अपनी गर्लफ्रेंड नेहा खेदेकर के साथ शादी कर ली है। दोनों के बीच पुरानी दोस्ती थी।

इसे रिश्ते को उन्होंने विवाह के बाद एक नया नाम दे दिया है। उनकी शादी पहले ही होनी थी लेकिन कोरोना और लॉकडाउन की वजह से उसे आगे के लिए टाल दिया गया था।

दोनों लॉकडाउन के दौरान अलग-अलग शहरों में थे। नेहा लॉकडाउन के दौरान मुंबई में थीं जबकि वरुण उस समय चेन्नई में थे और उनका इलाका भी कंटेनमेंट जोन में शामिल था।

अब केकेआर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वरुण और नेहा की शादी का एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है। जिसमें कोलकाता नाइट राइडर्स के स्टार गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती अपनी प्रेमिका नेहा खेदेकर के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नेहा और वरुण स्टेज पर मैच खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने पर संशय, अब यहां फंसा पेंच

neha इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, नाम जानकर चौंक जाएंगे (फोटो:सोशल मीडिया)

चोटिल होने की वजह से टी-20 सीरीज में नहीं हो पाए थे शामिल

वरुण को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया था। हालांकि चोटिल होने के चलते वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नहीं जा पाए थे। वरुण और नेहा लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। दोनों ने चेन्नई में रीति रिवाजों के साथ अपने सगे संबंधियों की मौजूदगी में शादी रचाई।

Birthday Special: युवराज के नाम दर्ज हैं ये बड़े रिकॉर्ड, कुछ ऐसी है उनकी कहानी

Varun इस दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, नाम जानकर चौंक जाएंगे (फोटो:सोशल मीडिया)

आईपीएल 2020 में किया था शानदार प्रदर्शन

यहां पर ये भी बता दें कि चक्रवर्ती ने आईपीएल 2020 में शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने केकेआर के लिए 13 मैचों में 17 विकेट लिए थे। वह इस सीजन में आईपीएल में पांच विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज थे।

उन्हें पहले पंजाब ने खरीदा था। साल 2020 में उन्हें केकेआर ने 4 करोड़ रुपए में खरीदा था। केकेआर के स्थापित गेंदबाजों में उनकी गिनती होती है।

ICC टी-20 रैंकिंग: टीम इंडिया के खिलाडियों का जलवा, टॉप-10 में शामिल ये दो नाम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story