रोहित शर्मा के ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने पर संशय, अब यहां फंसा पेंच

बीसीसीआई के मुताबिक रोहित को इस दौरान होटल में फिटनेस को लेकर क्या कुछ करना है इसका प्रोग्राम तैयार किया जा रहा है। इसके बाद क्वारंटीन खत्म होते ही मेडिकल टीम उनकी फिटनेस को देखेगी।

Published by suman Published: December 12, 2020 | 6:44 pm
rohit sharma1

सोशल मीडिया से फोटो

नई दिल्ली: नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने  टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा को फिट घोषित कर दिया है। इस पर बीसीसीआई का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद भी रोहित का फिटनेस टेस्ट किया जाएगा। इसके बाद ही उनके सीरीज़ के बाकी दो मैच में खेलने पर फैसला किया जाएगा। बोर्ड ने उनकी फिटनेस को लेकर बयान जारी किया है। रोहित ऑस्ट्रेलिया कब जाएंगे इसको लेकर फिलहाल बोर्ड की तरफ कुछ भी नहीं कहा गया है।   रोहित अगले एक दो दिनों में ऑस्ट्रेलिया के लिए रवाना हो जाएंगे।

14 दिनों के क्वारंटीन

बीसीसीआई के मुताबिक रोहित को इस दौरान होटल में फिटनेस को लेकर क्या कुछ करना है इसका प्रोग्राम तैयार किया जा रहा है। इसके बाद क्वारंटीन खत्म होते ही मेडिकल टीम उनकी फिटनेस को देखेगी।ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर कोरोना प्रोटोकॉल के तहत रोहित को 14 दिनों के क्वारंटीन में रखा जाएगा।  इसके बाद ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज़ खलने पर कोई फैसला लिया जाएगा। माना जा रहा है कि रोहित ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में होने वाले टेस्ट में खेल सकते हैं। ये मैच 7 जनवरी से शुरू होगा।

 

यह पढ़ें…कानपुर देहात: CM योगी ने किया मैथा तहसील भवन का लोकार्पण, ये लोग रहे मौजूद

रोहित शर्मा NCA में ट्रेनिंग

बीसीसीआई के अनुसार, रोहित का एनसीआई (NCA) में बैटिंग से लेकर फील्डिंग और फिर रनिंग हर मोर्चे पर टेस्ट किया गया। मेडिकल टीम ने उन्हें लगातार फिटनेस पर काम करने को कहा है।हैमस्ट्रिंग इंजरी के बाद रोहित शर्मा एनसीआई (NCA) में ट्रेनिंग कर रहे थे। उन्हें ये इंजरी आईपीएल के दौरान हुई थी। एनसीआई (NCA) की मेडिकल टीम रोहित की फिटनेस को लेकर पूरी तरह से संतुष्ट है।

rohit

 

 

यह पढ़ें…बलिया में रोहित कुमार सिंह बोले- योगी सरकार ने हजारी प्रसाद द्विवेदी का किया अपमान

 

रोहित की इंजरी पर हंगामा मचा


रोहित की इंजरी को लेकर पिछले दिनों जम कर हंगामा मचा था। विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया में कहा कि उन्हें रोहित की इंजरी को लेकर अंधेरे में रखा गया। उन्होंने ये भी कहा था कि रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे पर क्यों नहीं आए इसको लेकर भी उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App