×

बलिया में रोहित कुमार सिंह बोले- योगी सरकार ने हजारी प्रसाद द्विवेदी का किया अपमान

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि इस गांव को भी 2014 में सरकार बनने के बाद गोद लिया गया था पर आज हाल देख लीजिए। रोहित कुमार सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने हजारी प्रसाद द्विवेदी का अपमान किया है।

Newstrack
Published on: 12 Dec 2020 12:42 PM GMT
बलिया में रोहित कुमार सिंह बोले- योगी सरकार ने हजारी प्रसाद द्विवेदी का किया अपमान
X
युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने घंटों महान साहित्यकार हजारी प्रसाद दिवेदी के नाम के तोड़न द्वार के टूटे होने को लेकर प्रदर्शन किया।

बलिया: ओझवलिया गांव के मोड़ पर युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने घंटों महान साहित्यकार हजारी प्रसाद दिवेदी के नाम के तोड़न द्वार के टूटे होने को लेकर प्रदर्शन किया। रोहित कुमार सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से सांसदों ने गांवों को गोद लेना शुरू किया। ओझवलिया गांव महान साहित्यकार हजारी प्रसाद दिवेदी का जन्मस्थान है उनके नाम का तोड़न द्वार आज 4 महीने से टूटकर एनएच-31 के किनारे पड़ा हुआ है और योगी आदित्यनाथ सरकार सोई है।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद और महापुरुषों के प्रति चिंतनशील भाजपा सरकार क्यों चुप है? यह बात बलिया की जनता जानना चाहती है। रोहित कुमार सिंह कहा कि एनएच-31 के किनारे और ज़िला मुख्यालय से महज़ 7 किलोमीटर की दूरी पर स्थित ओझवलिया गांव की यह दुर्गति क्यों?

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक ने कहा कि इस गांव को भी 2014 में सरकार बनने के बाद गोद लिया गया था पर आज हाल देख लीजिए। रोहित कुमार सिंह ने कहा कि योगी सरकार ने हजारी प्रसाद द्विवेदी का अपमान किया है। मुख्यमंत्री को तुरंत माफी मांगनी चाहिए और 24 घंटे के अंदर तोड़न द्वार बनवाना चाहिए।

ये भी पढ़ें...वाराणसी: बनेगा धर्मार्थ कार्य विभाग का मुख्यालय, धर्म से जुड़े कार्यों को मिलेगी गति

उन्होंने कहा कि महापुरुषों का अपमान भाजपा से अधिक कोई नहीं करता है। सिंह ने कहा आख़िर 4 महीने से किसी भी जनप्रतिनिधि ने हजारी प्रसाद द्विवेदी द्वार के पुनर्निर्माण हेतु पहल क्यों नहीं किया। इस अवसर पर आनंद तिवारी, दिनेश तिवारी, राहुल यादव, बैजू राय, सैफ़ नवाज, अजय ओझा, निखिल यादव, आदित्य चौबे आदि उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें...बाराबंकी के किसानों का ऐलान, अडानी-अंबानी के उत्पादों का करेंगे बहिष्कार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story