×

'बेल बॉटम' टीजर रिलीज़, धमाकेदार एंट्री के साथ देखें अक्षय का ये लुक

फिल्‍म 'बेल बॉटम' का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो कि खूब धमाल मचा रहा है। आपको बता दें , कि 29 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय कुमार 80 के दशक के बेल बॉटम पैंट, कोट और मूंछों में नजर आ रहे हैं।

Monika
Published on: 5 Oct 2020 10:26 AM GMT
बेल बॉटम टीजर रिलीज़, धमाकेदार एंट्री के साथ देखें अक्षय का ये लुक
X
akshay kumar in bell bottom (file pic )

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से अक्षय की कई फ़िल्में रिलीज़ होते होते रह गयी थी। जो अब अनलॉक के बाद एक एक कर सामने आ रही है। उनमे से एक उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्‍म 'बेल बॉटम' है।

80 के दशक की फिल्म

यह फिल्म लंबे समय से सुर्खिया बटोर रही थी। इस फिल्म से एक्टर एक बड़ा ही धासु लुक सामने आया था। अब मेकर्स ने फिल्‍म का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जो कि खूब धमाल मचा रहा है। आपको बता दें , कि 29 सेकेंड के इस वीडियो में अक्षय कुमार 80 के दशक के बेल बॉटम पैंट, कोट और मूंछों में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अक्षय के 80 के दशक का लुक खूब पसंद किया जा रहा है। खास बात ये है कि इस फिल्म से एक्टर एक बार फिर एक्शन करते नज़र आने वाले हैं।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज़

वीडियो में पहले अक्षय कुमार को हाथ में ब्रीफकेस लिए चॉपर की तरफ जाते देखा जाता है। उसके बाद बड़े से टेंकर से लटके हुए अक्षय कुमार अपने खिलाड़ी स्‍टाइल में एक्शन के लिए तैयार दिखाई देते हैं। फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा पहले ही कर दी गयी थी। जिसके तहत बेल बॉटम 2 अप्रैल 2021 को रिलीज होना तय है।

ये भी देखें: यूपी से बड़ी खबर: अब लगे यहां राष्ट्रपति शासन, सुप्रीम कोर्ट में लगाई गई गुहार

ये बड़े स्टार्स भी इस फिल्म में

आपको बता दें, कि इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कई अन्य स्टार्स काम करते दिखाई देंगे। जिसमें हुमा कुरैशी, वाणी कपूर, लारा दत्ता, साकिब सलीम शामिल हैं। यह बात तो सभी को पता है कि अक्षय अपने काम को लेकर कितने ऑन टाइम हैं। उनकी लगभग सभी फ़िल्में लगभग एक से दो महीनों के अंदर ही शूट हो जाती हैं। इस बार भी अक्षय कुमार ने कोरोना के बीच अपने 40 दिन के शूटिंग शेड्यूल को बिना रुकावट के पूरा किया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक बार फिर स्पाई की भूमिका में दिखाई देंगे। वह भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के लुक की चर्चा बीते काफी दिनों से हो रही है।

यह भी पढ़ें…हिटलर की जासूस थी ये खूबसूरत लड़की, मिली ऐसी मौत, कांप जाएगी रूह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story