×

अक्षय इस फिल्म के लिए ले रहे 120 करोड़, साथ में दिखेंगे ये एक्टर्स

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि एक्टर अक्षय कुमार अपने स्टंट के लिए मशहूर है। अक्षय बहुत सी समाजिक मुद्दे पर आज-कल काम कर रहे हैं।

Roshni Khan
Published on: 30 Jan 2020 6:38 AM GMT
अक्षय इस फिल्म के लिए ले रहे 120 करोड़, साथ में दिखेंगे ये एक्टर्स
X

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि एक्टर अक्षय कुमार अपने स्टंट के लिए मशहूर है। अक्षय बहुत सी समाजिक मुद्दे पर आज-कल काम कर रहे हैं। खिलाड़ी कुमार का नाम बॉलीवुड के ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में आता है। अब अक्षय ने नई फिल्म साईन की है, ऐसा बताया जा रहा है कि जिसके लिए 120 करोड़ ले रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशक आनंद एल राय कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग एक मार्च से शुरू होने जा रही है। इस फिल्म का नाम अतरंगी रे होगा।

ये भी पढ़ें:Google पर कभी भी न सर्च करें ये चीजें, नहीं तो पड़ सकता है महंगा

निर्देशक आनंद एल राय ने हमेशा अपनी फिल्मों के जरिए सिनेमा के एक नए कलेवर से दर्शकों को परिचित कराया है। आनंद अपनी अगली फिल्म के लिए अपने खास लेखक हिमांशु शर्मा के साथ जिस फिल्म पर पिछले कई महीनों से काम करते रहे हैं, उसे अक्षय कुमार ने हरी झंडी दे दी है। इस फिल्म में अक्षय के साथ दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता धनुष और एक्ट्रेस सारा अली खान पहली बार नजर आएंगे। धनुष आनंद एल राय के साथ फिल्म रांझणा में भी काम कर चुके हैं।

इस फिल्म के बारे में आनंद एल राय कहते हैं

इस फिल्म के बारे में आनंद एल राय कहते हैं, ''इस तरह के किरदारों के लिए अक्षय कुमार जैसा सुरक्षित अभिनेता बिल्कुल मुफीद है। फिल्म में उनका किरदार बहुत बहुत खास होने वाला है और मुझे पक्का भरोसा है कि दर्शक उनके इस रूप पर पक्का लट्टू हो जाएंगे। अक्षय लगातार खुद को एक अभिनेता के तौर पर बेहतर करते जा रहे हैं और मेरी इस फिल्म को उनके जैसे परिपक्व कलाकार की ही जरूरत थी।''

आनंद एल राय की फिल्म को साइन करने की पुष्टि करते हुए अक्षय कुमार कहते हैं, ''मैं आनंद के साथ काम करने को लेकर काफी उत्साहित हूं और मैंने हमेशा उनके कहानी कहने के तरीके को पसंद किया है। जब उन्होंने मुझे ये कहानी सुनाई तो मुझे हां कहने में 10 मिनट भी नहीं लगे। फिल्म में मेरे किरदार के लिए भले ज्यादा दिनों की शूटिंग की जरूरत न हो लेकिन ये किरदार ऐसा है कि मेरा दिल इसके लिए ना कर ही नहीं। ये किरदार ऐसा है कि ये मुझे भी ताउम्र याद रह जाने वाला है।''

ये भी पढ़ें:शरजील ने कबूला देशविरोधी भाषण की बात, स्पेशल सेल कर रही है पूरी है जांच

इस फिल्म के बारे में आनंद इतना ही बताते हैं कि ये फिल्म एक तरह से ए आर रहमान की म्यूजिकल फिल्म की तरह पेश की जाएगी और इस फिल्म का संगीत रहमान के दिल के काफी करीब है। फिल्म में धनुष और सारा अली खान की जोड़ी को भी वह बड़े परदे पर ताजगी की अगली पहचान बताने से नहीं चूकते।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story