×

सोनू सूद का खुलासा: इस बॉलीवुड एक्टर ने क्यों कही ये बात, वायरल हो रहा ट्वीट

सोनू सूद ने शुरुआत में ही इस बात से इंकार किया था। वह खुद को मसीहा नहीं मानते हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपने और प्रवासी मजदूरों के लॉकडाउन संघर्ष पर एक किताब लिखी है। इस किताब का टाइटल i am no messiah है।

Newstrack
Published on: 28 Dec 2020 9:40 AM GMT
सोनू सूद का खुलासा: इस बॉलीवुड एक्टर ने क्यों कही ये बात, वायरल हो रहा ट्वीट
X

amit sadhमुंबई : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को ना सिर्फ प्रवासी मजदूर मसीहा मानते हैं बल्कि बॉलीवुड के एक्टर अमित साध भी इस बात को सच मानते हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है -" यह बात बहुत लोग नहीं जानते हैं कि मुझे मेरा पहला ब्रेक सोनू भाई के जरिए मिला था। आज मैं जहां हूं उनकी वजह से हूं।

प्रवासी मजदूरों के लॉकडाउन संघर्ष पर लिखी किताब

सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों की मदद की। लोगों ने उनको मसीहा का दर्जा दिया। लेकिन सोनू सूद ने शुरुआत में ही इस बात से इंकार किया था। वह खुद को मसीहा नहीं मानते हैं। आपको बता दें कि सोनू सूद ने अपने और प्रवासी मजदूरों के लॉकडाउन संघर्ष पर एक किताब लिखी है। इस किताब का टाइटल i am no messiah है। सोनू सूद ने 2020 में खुद को असल जिंदगी का सुपरहीरो साबित किया है।

अमित साध ने बताया इनके बारे में

आपको बता दें कि सोनू सूद ने न सिर्फ आम लोगों की मदद की है बल्कि बॉलिवुड सेलेब्स की भी मदद की है। इन्होंने 2020 से पहले भी सोनू सूद ने कई नेक काम किए है। बॉलीवुड के एक्टर अमित साध ने सोनू सूद के बारे में बताया है कि जो लोग उनकी नेकदिली की तारीफ अब कर रहे हैं। वह ऐसी चीज नहीं है जो अभी सक्रीय हुई है यह सालों साल से ऐसा काम करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Bigg Boss 14: कटेगा इन दो कंटेस्टेंट का पत्ता, अब घर से हो रहे बाहर

amit sadh

सोनू सूद ने अमित को किया शुक्रिया

अमित साध के इस ट्वीट पसोनू सूद ने लिखा - भाई आप राज करने के लिए पैदा हुए हैं। आपने अपनी किस्मत खुद लिखी है। मैं आपकी इस अदभुत यात्रा में एक उत्प्रेरक बनने के लिए बस भाग्यशाली था। मुझे आप पर गर्व है भाई। ऐसे ही अपने कैप में पंख को जोड़ते रहे। इसके जवाब में अमित साध ने सोनू सूद को शुक्रिया करते हुए लिखा - सोनू भाई आपके शब्दों के लिए शुक्रिया।

ये भी पढ़ें : फारुख शेख ने जीता था नेशनल अवॉर्ड, इन फिल्मों को आज भी लोग करते हैं पसंद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story