×

सनी देओल हुए कोरोना संक्रमित: जानिए कैसी है हालत, कुल्लू में कर रहे थे ये काम

बॉलीवुड एक्टर और BJP के गुरदासपुर सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। वो बीते कुछ दिनों से कुल्लू में ही रह रहे थे।

Shreya
Published on: 2 Dec 2020 3:07 AM GMT
सनी देओल हुए कोरोना संक्रमित: जानिए कैसी है हालत, कुल्लू में कर रहे थे ये काम
X
सनी देओल हुए कोरोना संक्रमित: जानिए कैसी है हालत, कुल्लू में कर रहे थे ये काम

मुंबई: देश में तेजी से बढ़ते कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण की चपेट में अब तक कई दिग्गज नेता और हस्तियां आ चुकी हैं। अब खबर है कि बॉलीवुड एक्टर और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गुरदासपुर सांसद सनी देओल (Sunny Deol) कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की पुष्टि हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव द्वारा की गई है।

मंगलवार को कोरोना संक्रमित हुए अभिनेता

हिमाचल प्रदेश के स्वास्थ्य सचिव अमिताभ अवस्थी ने बताया कि सनी देओल बीते कुछ दिनों से कुल्लू में ही रह रहे थे। अमिताभ ने एक समाचार एजेंसी को बताया कि कुल्लू के मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, सनी देओल और उनके दोस्त वापस मुंबई जाने की योजना बना रहे थे। हालांकि इससे पहले सनी मंगलवार को कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: Yahoo पर सबसे ज्यादा सर्च किए ये फेमस चेहरे, टाॅप पर हैं रिया और सुशांत

sunny (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई में कराई थी कंधे की सर्जरी

बता दें कि अभी हाल ही में 64 वर्षीय एक्टर सनी देओल ने मुंबई में कंधे की सर्जरी करवाई थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी कुल्लू के मनाली के पास एक फार्महाउस में स्वास्थ्य लाभ कर रहे थे। बता दें कि अब तक कई दिग्गज नेता और अभिनेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से लेकर एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक बीजेपी के कई दिग्गज कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: घर से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट, फैंस हुए नाराज, लगा ये आरोप

राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का कोरोना से निधन

वहीं कई नेता ने इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा दी है। इस बीच गुजरात से भारतीय जनता पार्टी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज का मंगलवार को निधन हो गया। बता दें कि एक महीने पहले वे कोरोना संक्रमित हो गए थे। कोरोना से उनकी हालत गंभीर हो गई थी। भारद्वाज का निधन चेन्नई में हुआ था। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने बीजेपी सांसद के निधन पर दुख जताया था।

यह भी पढ़ें: दाऊद की बेवफा प्रेमिका: अब इस नेता पर आया दिल, इंटरव्यू से हुआ खुलासा

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story