×

दाऊद की बेवफा प्रेमिका: अब इस नेता पर आया दिल, इंटरव्यू से हुआ खुलासा

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड महविश हयात इन दिनों ढेरों सुर्खिया बटोर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Monika
Published on: 1 Dec 2020 1:55 PM GMT
दाऊद की बेवफा प्रेमिका: अब इस नेता पर आया दिल, इंटरव्यू से हुआ खुलासा
X
इस पाकिस्तानी नेता से शादी करना चाहती है दाऊद की 'गर्लफ्रेंड'?

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड महविश हयात इन दिनों ढेरों सुर्खिया बटोर रही हैं। एक इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

दरअसल, महविश हयात ने एक इंटरव्यू के दौरान शादी को लेकर अपने जीवनसाथी की पसंद बताई। बड़ी बात ये है कि इस दौरान उन्होंने जिसका नाम लिया वह दाऊद इब्राहिम नहीं, बल्कि पाकिस्तान का एक बड़ा राजनेता है । महविश ने इस दौरान उस नेता की जम कर तारीफ की।

इंटरव्यू के दौरान खोला राज

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें ज्यादा हाइट वाले लड़के पसंद हैं। उन्होंने यह भी कहा कि लड़कों का साफ़ रंग उनके लिए कोई मायने नहीं रखता है। जब रिपोर्टर ने महविश से पुछा की क्या वह व्यक्ति के बारे में बात कर रही जो हाल ही में पाकिस्तानी राष्ट्रीय असेंबली का सदस्य बन गया था? जिसपर उन्होंने जवाब जिया क्या आप बिलावल के बारे में बात कर रही हैं?

बिलावल भुट्टो की तारीफ

इस जवाब पर रिपोर्टर ने कहा कि वह बिलावल भुट्टो जरदारी के बारे में बात नहीं कर रही हैं। लेकिन असल में बिलावल से आपकी शादी के बारे में करूं तो क्या होगा? इसपर महविश का जवाब था कि वह इस प्रस्ताव का शायद विरोध करती। इसपर महविश का जवाब था कि वह इस प्रस्ताव का शायद विरोध करती। बाद में उन्होंने बिलावल की काफी तारीफ की।

बिलावल भुट्टो

बिलावल भुट्टो कौन हैं?

बिलावल भुट्टो जरदारी पाकिस्तान की सबसे बड़ी पार्टी ‘पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी’ के चेयरमैन हैं। वह पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो और पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के पुत्र हैं। राजनीती में उनका नाम काफी बड़ा हैं।

यह भी पढ़ें: कुली नंबर 1: शूटिंग के दौरान सारा को डेविड धवन ने लगाई थी डांट, ये थी बड़ी वजह

दाऊद इब्राहिम

दाऊद इब्राहिम और महविश हयात का रिश्ता

महविश हयात को दाऊद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड हैं। महविश दाऊद से करीब 27 साल छोटी हैं। दोनों का रिश्ता पिछले साल सुर्ख़ियों में आया। जब महविश को नागरिक सम्मान 'तमगा-ए-इम्तियाज' दिए जाने पर सवाल उठे थे। कब्रों की माने तो दाऊद महविश को एक आइटम सॉन्ग में देखने के बाद फिदा हो गया था। जिसके बाद उसने महविश को कई बड़े प्रॉजेक्ट्स दिलाने में मदद की।

यह भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: 30 भाषाओं में गीत गा चुके हैं उदित नारायण, ऐसा है अब तक का सफर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story