×

इस बड़े एक्टर ने किया सुसाइड, रो पड़ा पूरा बॉलीवुड, सुशांत के साथ किया था काम

पुलिस को 12: 30 बजे सूचना मिली थी। उसने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामले की पड़ताल भी शुरू कर दी है।

Newstrack
Published on: 12 Nov 2020 12:17 PM GMT
इस बड़े एक्टर ने किया सुसाइड, रो पड़ा पूरा बॉलीवुड, सुशांत के साथ किया था काम
X
पुलिस को 12: 30 बजे सूचना मिली थी। उसने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामले की पड़ताल भी शुरू कर दी है।

धर्मशाला: इस वक्त की बड़ी खबर हिमाचल प्रदेश से आ रही है। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में मशहूर फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वह यहां पर किराये के मकान में रहते थे।

उन्होंने अमेरिकी कॉमेडी फिल्म आउटसोर्स्ड में काम किया था। इस मूवी को करने के बाद वे काफी चर्चित हो गये थे। उन्होंने सुशांत के साथ फिल्म काईपोचे में भी काम किया था।

इसके अलावा भी उन्होंने कई फिल्मों में काम किया था। प्राप्त जानकारी एक अनुसार आसिफ बसरा ने आज दिन में सुबह 11:30 बजे सुसाइड किया था।

Asif Basra इस बड़े एक्टर ने किया सुसाइड, रो पड़ा पूरा बॉलीवुड, सुशांत के साथ किया था काम (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें… भूकंप से कांपे लोग: जोरदार झटकों से उथल-पुथल, इधर-उधर भागे सभी

पुलिस ने शुरू की जांच

इस बारें में पुलिस को 12: 30 बजे सूचना मिली थी। उसने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही इस मामले की पड़ताल भी शुरू कर दी है।

इस पूरे मामले के बारें में जानकारी देते हुए हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा के एसएसपी विमुक्त रंजन ने बताया कि फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा धर्मशाला में एक निजी परिसर में मृत पाए गए है।

उन्होंने फांसी लगाई है। फोरेंसिक टीम मौके पर मौजूद है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच में जो भी बातें निकलकर सामने आएंगी। उसके जांच के बाद लोगों के सामने रखा जाएगा।

ACTOR ASIF BASRA इस बड़े एक्टर ने किया सुसाइड, रो पड़ा पूरा बॉलीवुड, सुशांत के साथ किया था काम (फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: हिंसा से हिला बिहार: RJD-BJP में जमकर मारपीट, तत्काल पहुंची भरी फोर्स

टीवी एक्टर समीर शर्मा भी कर चुके हैं ख़ुदकुशी

सुशांत के सुसाइड के बाद ही टीवी एक्टर समीर शर्मा ने भी ख़ुदकुशी कर ली थी। उन्होंने मुंबई में आत्महत्या की थी। बता दें कि एक्टर समीर शर्मा ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में काम किया था।

कुछ दिनों तक किसी को भी नहीं आये थे नजर

टीवी एक्टर समीर शर्मा, जिनकी उम्र महज 44 साल ही थी, उन्होंने बीते दिनों मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी पर लगाकर जान दे दी थी। उनके बारें में बताया जाता है कि वे कुछ दिनों से किसी को भी नजर नहीं आए थे। वहीं जब उनके फ्लैट से बदबू आनी शुरू हुई तो सोसायटी के चौकीदार ने पुलिस को सूचित किया।

चौकीदार द्वारा पुलिस को बताने के बाद पुलिस ने मौके पर आकर जब घर खोला तो पंखे से अभिनेता समीर शर्मा का शव लटकता मिला था।

यह भी पढ़ें: बिजली बिल का तोहफा: योगी सरकार ने किया बड़ा फैसला, खुशी में झूमे यूपी वाले

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story