×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Ayushmann Khurrana: पिता की मृत्यु के इतने दिन बाद आयुष्मान ने बयां किया अपना दर्द, कहा- पापा बहुत दूर...

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के ऊपर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था, दरअसल अभिनेता के पिता 19 मई को दुनिया को हमेशा के लिए कह गए।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2023 4:59 PM GMT (Updated on: 25 May 2023 5:24 PM GMT)
Ayushmann Khurrana: पिता की मृत्यु के इतने दिन बाद आयुष्मान ने बयां किया अपना दर्द, कहा- पापा बहुत दूर...
X
Ayushmann Khurrana Father (Photo- Social Media)

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के ऊपर हाल ही में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था, दरअसल अभिनेता के पिता 19 मई को दुनिया को हमेशा के लिए कह गए। पिता की यूं आकस्मिक मृत्यु से आयुष्मान खुराना और उनका परिवार बुरी तरह टूट गया था, हालांकि अब जाकर अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए अपने पिता को खोने का दुख जाहिर करते हुए उन सभी लोगों का आभार जताया है, जो इस मुश्किल वक्त में अभिनेता के साथ खड़े रहे।

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पिता का 19 मई को निधन हो गया था, वहीं इस खबर के सामने आते ही आयुष्मान खुराना के फैंस भी सदमे में आ गए थे। अब आयुष्मान खुराना ने खुद सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर पिता को खोने के दर्द को बयां किया है।

आयुष्मान ने आपका दुख जाहिर करते हुए लिखा, "मां का ख्याल रखना और हमेशा साथ रहना..... पिता जैसा बनने के लिए बहुत दूर जाना पड़ता है अपने पिता से..... पहली बार ऐसा महसूस हो रहा है पापा बहुत दूर और बहुत करीब हैं हमारे।" आगे आयुष्मान खुराना ने पिता को इतनी खूबसूरत यादें और प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा।

फैंस ने भेजा खुराना परिवार को प्यार

आयुष्मान खुराना ने इस दर्द भरे कैप्शन के साथ ही पापा के प्रेयर मीट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सब परिवार एकसाथ नजर आ रहा है। वहीं अब फैंस और फॉलोअर्स के साथ ही इंडस्ट्री के दोस्त भी खुराना परिवार को प्यार और स्ट्रेंथ भेज रहें हैं। सुनील ग्रोवर, अर्जुन कपूर, ईशा गुप्ता, दिया मिर्जा, मौनी रॉय, अरमान मालिक, हुमा कुरैशी समेत कई सेलेब्स ने आयुष्मान खुराना और उनके परिवार को प्यार भेजा।

पिता ज्योतिषाचार्य पी. खुराना ने हॉस्पिटल में ली थी आखिरी सांस

बताते चलें कि आयुष्मान खुराना के पिता पी. खुराना एक महान ज्योतिष थे। उनके निधन के दो दिन पहले ही उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। पी. खुराना पंजाब के मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट थे, लेकिन जिस दिन उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा, उस दिन उनकी हालत बहुत खराब थी, यहां तक कि वेंटिलेटर पर भी उनकी बॉडी ने काम करना बंद कर दिया था। 19 मई को खबर आई कि आयुष्मान खुराना के पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे, उनका अंतिम संस्कार आयुष्मान खुराना ने किया, जिसके वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story