×

Ayushmann Khurrana: नहीं रहे आयुष्मान खुराना के पिता, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़

Ayushmann Khurrana Father Death: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 May 2023 3:36 PM GMT (Updated on: 19 May 2023 4:11 PM GMT)
Ayushmann Khurrana: नहीं रहे आयुष्मान खुराना के पिता, परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़
X
Ayushmann Khurrana Father (Photo- Social Media)
Ayushmann Khurrana Father Death: बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के फैंस के लिए एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल अभिनेता और उनके परिवार के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, जी हां!!! आयुष्मान खुराना के पिता ज्योतिषाचार्य पी. खुराना का निधन हो गया है।

पिछले दो दिनों से हॉस्पिटल में थे एडमिट

आयुष्मान खुराना के पिता ज्योतिषाचार्य पी. खुराना पिछले दो दिन से पंजाब के मोहाली के फोर्टिस हॉस्पिटल में एडमिट थे, जहां उनका इलाज चल रहा था। दरअसल आयुष्मान के पिता को हार्ट अटैक आया था, जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था और इलाज के दौरान ही हॉस्पिटल में आयुष्मान खुराना के पिता ने अपनी अंतिम सांस ली। बताया तो ये भी जा रहा है कि वे वेंटिलेटर पर थे और आज सुबह से उनकी ज्यादा हालत गंभीर थी, यहां तक की वेंटिलेटर ने भी काम करना बंद कर दिया था।

अपने पिता के बेहद करीब थे आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना अपने पिता के बेहद करीब थे, वह अक्सर ही अपने कई इंटरव्यू में अपने पिता का जिक्र किया करते थे, यहां तक की सोशल मीडिया पर भी उनके नाम पोस्ट शेयर कर प्यार जताते रहते थे। हालांकि अब आयुष्मान खुराना के सिर से पिता का साया उठ गया, जिससे वो और उनका परिवार पूरी तरह टूट गया है।

आज होगा अंतिम संस्कार

बता दें कि आयुष्मान खुराना के पिता एक महान ज्योतिष थे, उन्होंने ही आयुष्मान खुराना को अपने नाम की स्पेलिंग बदलकर कर इंडस्ट्री में कदम रखने को कहा था। वहीं आयुष्मान खुराना के पिता के अंतिम संस्कार को लेकर जो रिपोर्ट सामने आई है उसके मुताबिक आज शाम करीब 5:30 बजे चंडीगढ़ के मणिमाजरा शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा।
बताते चलें कि ज्योतिषाचार्य पी. खुराना के दो बेटे हैं आयुष्मान खुराना और अपारशक्ति खुराना। आयुष्मान और अपारशक्ति दोनों ही फिल्मों में काम कर रहें हैं। वहीं अपारशक्ति खुराना को भी अपनी पिता से बहुत लगाव था, वह भी खास मौकों पर अपने पिता और खूब प्यार लुटाते रहते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story