×

Dharmendra Wife: इतनी खूबसूरत पत्नी होने के बाद भी धर्मेंद्र ने रचाई थी दूसरी शादी, हेमा मालिनी को देती हैं कड़ी टक्कर

Hema Malini And Prakash Kaur: इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में देओल परिवार लगातार चर्चा में बना हुआ है। जब से सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्या के साथ शादी के बंधन मे बंधे हुए हैं तभी से देओल परिवार की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, वहीं देओल परिवार की एकता देख नेटीजेंस इस फैमिली के दीवाने बन गए हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 28 Jun 2023 5:42 AM GMT
Dharmendra Wife: इतनी खूबसूरत पत्नी होने के बाद भी धर्मेंद्र ने रचाई थी दूसरी शादी, हेमा मालिनी को देती हैं कड़ी टक्कर
X
Dharmendra Wife Prakash Kaur (Photo- Social Media)
Hema Malini And Prakash Kaur: इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में देओल परिवार लगातार चर्चा में बना हुआ है। जब से सनी देओल के बेटे करण देओल अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्या के साथ शादी के बंधन मे बंधे हुए हैं तभी से देओल परिवार की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं, वहीं देओल परिवार की एकता देख नेटीजेंस इस फैमिली के दीवाने बन गए हैं। सनी देओल, बॉबी देओल और अभय देओल के बीच भी शनादर बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसकी पब्लिक तारीफ करते नहीं थक रही है। जैसा कि आप सब जानते ही होंगे कि दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने दो शादियां की हैं, तो हमारा ये आर्टिकल भी कुछ इसी से जुड़ा हुआ है।

हेमा मालिनी से ज्यादा खूबसूरत हैं धर्मेंद्र की पहली पत्नी

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम प्रकाश कौर है। दिलचस्प बात तो यह है कि दोनों के आपसी रिश्ते आज भी वैसे के वैसे ही हैं, जी हां!! ये बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दोनों की एक तस्वीर बयां कर रही है। धर्मेंद्र ने भले ही दूसरी शादी ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से की हो, लेकिन उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हेमा मालिनी से ज्यादा सुंदर हैं। सुंदरता में वह हेमा मालिनी को कड़ी टक्कर देती हैं।

करण देओल की शादी में नजर आईं थीं प्रकाश कौर

जैसा कि हमने आपको पहले बताया पूरे सोशल मीडिया पर देओल परिवार की चर्चा हो रही है, क्योंकि हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधे हैं, ऐसे में कहीं डांस का वीडियो वायरल हो रहा है तो कहीं रिसेप्शन की तस्वीरें। इसी बीच एक फोटो सामने आई है, जिसमें धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी दिखाई दे रहीं हैं। पोते करण देओल की शादी में प्रकाश कौर भी शामिल हुईं और इस न्यूली मैरिड कपल को अपना आशीर्वाद दिया। प्रकाश कौर न सिर्फ शादी में शामिल हुईं बल्कि उन्होंने धर्मेद्र के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई, जो नेटीजेंस द्वारा खूब पसंद की जा रहीं हैं।

हेमा मालिनी ने नहीं की शिरकत

करण देओल की शादी में एक बात जो लोगों को ज्यादा खटक रही है, वो यह है कि धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी शादी में शामिल नहीं हुईं। जी हां!! लोगों को विश्वास था के हेमा मालिनी शादी के फंक्शन में न सही, लेकिन रिसेप्शन का हिस्सा तो जरूर बनेंगी, लेकिन वह रिसेप्शन में भी शामिल नही हुईं हैं, वहीं करण और द्रिशा आचार्या के रिसेप्शन में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की थी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story