धर्मेंद्र का आलिशान बंगला: देख दंग रह जाएंगे आप, एंटीक चीजों से भरा है

हिंदी सिनेमा पर सालों राज करने वाले एक्टर धर्मेंद्र भले फिल्मों में कम ही दिखाई देते हैं,अब फिल्मों से दूर अपना ज़्यादातर वक़्त अपने फार्महाउस पर बिता रहे हैं।

Dharmendra

Dharmendra farmhouse (file pic)

हिंदी सिनेमा पर सालों राज करने वाले एक्टर धर्मेंद्र भले फिल्मों में कम ही दिखाई देते हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार हैं। सोशल मीडिया के ज़रिए वह अपने चाहने वालों से जुड़े हुए हैं।

धर्मेंद्र का फार्महाउस

वह अब फिल्मों से दूर अपना ज़्यादातर वक़्त अपने फार्महाउस पर बिता रहे हैं। जहां बॉलीवुड में लोग ऐशो आराम ढूंड रहे हैं, वही ये अभिनेता आज भी जमीन से जुड़ा हुआ हैं। इनका लाइफस्टाइल देखकर आप भी यही कहेंगे।कई बार धर्मेंद्र की तस्वीरे वायरल हुई हैं जिसमे वह अपने फार्महाउस के पास खेती करते देखे गए हैं। जहां तमाम तरह के फल, सब्जियां उगाई जाती हैं। फार्महाउस पर बना उनका बंगला अंदर से बिल्कुल रॉयल लुक देता है। तो आइए एक नज़र अभिनेता के इस बंगले पर डालते हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने घर में वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र के घर के अंदर उनकी तस्वीरें लगी हुई हैं जो उनके पुराने दिनों की याद दिलाती हैं ।

https://www.instagram.com/p/CEwvpxgHTlQ/?utm_source=ig_embed

क्लासी लुक देता हैं

घर को क्लासी लुक देने के लिए उन्होंने ज़्यादातर लकड़ी से बने सामान रखे हैं । बैठने के लिए सोफे लगे हैं। कुशन पर धर्मेंद्र की तस्वीर तस्वीरे भी साफ़ दिख रही है। उनके इस बंगले को देख आपने अंदाज़ा तो लगा ही लिया होगा कि इसकी कीमत करोड़ो में होगी। जितना अन्दर से यह बंगला आलिशान दीखता हैं उससे दो गुनाह ज्यादा खूबसूरत है।

हरियाली ही हरियाली

जैसा की आपको पता हैं धर्मेंद्र को खेती करना, पेड़ पौधों से काफी लगाव हैं, इसलिए आपको उनके बंगले के बाहर काफी हरियाली देखने को मिलेगी। मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से थकने के बाद धर्मेंद्र यहां आराम फरमाने आते हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App