×

धर्मेंद्र का आलिशान बंगला: देख दंग रह जाएंगे आप, एंटीक चीजों से भरा है

हिंदी सिनेमा पर सालों राज करने वाले एक्टर धर्मेंद्र भले फिल्मों में कम ही दिखाई देते हैं,अब फिल्मों से दूर अपना ज़्यादातर वक़्त अपने फार्महाउस पर बिता रहे हैं।

Monika
Published on: 16 Sep 2020 12:17 PM GMT
धर्मेंद्र का आलिशान बंगला: देख दंग रह जाएंगे आप, एंटीक चीजों से भरा है
X
Dharmendra farmhouse (file pic)

हिंदी सिनेमा पर सालों राज करने वाले एक्टर धर्मेंद्र भले फिल्मों में कम ही दिखाई देते हैं, लेकिन उनकी लोकप्रियता आज भी बरकरार हैं। सोशल मीडिया के ज़रिए वह अपने चाहने वालों से जुड़े हुए हैं।

धर्मेंद्र का फार्महाउस

वह अब फिल्मों से दूर अपना ज़्यादातर वक़्त अपने फार्महाउस पर बिता रहे हैं। जहां बॉलीवुड में लोग ऐशो आराम ढूंड रहे हैं, वही ये अभिनेता आज भी जमीन से जुड़ा हुआ हैं। इनका लाइफस्टाइल देखकर आप भी यही कहेंगे।कई बार धर्मेंद्र की तस्वीरे वायरल हुई हैं जिसमे वह अपने फार्महाउस के पास खेती करते देखे गए हैं। जहां तमाम तरह के फल, सब्जियां उगाई जाती हैं। फार्महाउस पर बना उनका बंगला अंदर से बिल्कुल रॉयल लुक देता है। तो आइए एक नज़र अभिनेता के इस बंगले पर डालते हैं।

इंस्टाग्राम पोस्ट

हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने घर में वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र के घर के अंदर उनकी तस्वीरें लगी हुई हैं जो उनके पुराने दिनों की याद दिलाती हैं ।

क्लासी लुक देता हैं

घर को क्लासी लुक देने के लिए उन्होंने ज़्यादातर लकड़ी से बने सामान रखे हैं । बैठने के लिए सोफे लगे हैं। कुशन पर धर्मेंद्र की तस्वीर तस्वीरे भी साफ़ दिख रही है। उनके इस बंगले को देख आपने अंदाज़ा तो लगा ही लिया होगा कि इसकी कीमत करोड़ो में होगी। जितना अन्दर से यह बंगला आलिशान दीखता हैं उससे दो गुनाह ज्यादा खूबसूरत है।

हरियाली ही हरियाली

जैसा की आपको पता हैं धर्मेंद्र को खेती करना, पेड़ पौधों से काफी लगाव हैं, इसलिए आपको उनके बंगले के बाहर काफी हरियाली देखने को मिलेगी। मुंबई की भागदौड़ भरी जिंदगी से थकने के बाद धर्मेंद्र यहां आराम फरमाने आते हैं।

यह भी पढ़ें: कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story