×

कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल

ड्रग्स मसले पर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में इसी मुद्दे पर रवि किशन और जया बच्चन के बीच शुरू हो हुई जुबानी लड़ाई में अब अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल हो गई हैं।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 8:04 AM GMT
कंगना से हिला बॉलीवुड: अब कह दी ऐसी बात, पूरी इंडस्ट्री पर उठा भद्दा सवाल
X
पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में इसी मुद्दे पर रवि किशन और जया बच्चन के बीच जुबानी लड़ाई में कंगना रनौत भी शामिल हो गई हैं।

मुंबई। ड्रग्स मसले पर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। ऐसे में इसी मुद्दे पर रवि किशन और जया बच्चन के बीच शुरू हो हुई जुबानी लड़ाई में अब अभिनेत्री कंगना रनौत भी शामिल हो गई हैं। कंगना ने जया बच्चन के बयान को बुनियाद मानते हुए उन्ही पर सवालों की बारिश कर दी। बयान में जया ने रवि किशन पर जिस थाली में खाया उसी में छेद करने वाला आरोप लगाया था, ऐसे में अब जया के उसी आरोप पर कंगना रनौत ने उनको अपने सवालों के चलते सच्चाई दिखाई है।

ये भी पढ़ें... LAC पर घुसपैठ: चीन ने देश के इस इलाके पर बनाए ठिकाने, भारी सेना तैनात

हीरो के साथ सोने के बाद

jaya bachchan फोटो-सोशल मीडिया

अभिनेत्री कंगना ने ट्वीट कर जया को बताया है कि इस इंडस्ट्री में दो तरह की थाली देखने को मिलती हैं। एक थाली में तो सिर्फ एक्ट्रेस को आइटम नंबर मिलते हैं वहीं दूसरी थाली वो है जहा पर नारीप्रधान और देश प्रेम फिल्मे बनाई गई हैं।

आगे कंगना लिखती हैं- कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्ज़ और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फ़ेमिनिज़म सीखाया। थाली देश भक्ति नारीप्रधान फ़िल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

ये भी पढ़ें...अंकिता लोखंडे ने शेयर की ऐसी तस्वीर, लोगों ने हाथ जोड़ कहा इसे हटा दें



ये भी पढ़ें...दुहरी मार से पाक के होश उड़ेः भारत ने दिखाए तेवर, रूस ने लताड़ा

एक्ट्रेस को कलाकारों संग सोना पड़ता

ऐसे में उद्धव सरकार पर हमला बोलने के बाद अब अब कंगना का ये कहना एक नया विवाद पैदा कर सकता है। उन्होंने फिर इशारों में ये बात कह दी है कि कई बार फिल्मों में काम करने के लिए कई एक्ट्रेस को कलाकारों संग सोना पड़ता है।

हालाकिं अब देखना ये होगा कि कंगना के इस बयान पर बॉलीवुड कैसे किस तरह का रिएक्ट करेगा। ये काफी अहम बात है। इससे पहले भी कंगना ने जया बच्चन के बयान पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें...भारत में कोरोना पर ICMR का बड़ा बयान, लोगों में दौड़ी खुशी की लहर

Bollywood actress Kangana Ranaut फोटो-सोशल मीडिया

पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती

कंगना ने विवाद में अभिषेक बच्चन को बीच में लाते हुए कहा था- जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता, ड्रग दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती। क्या आप तब भी ये ही कहती अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और उत्पीड़न की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा से हाथ जोड़कर दिखाएं।

फिलहाल रवि किशन भी अपने बयान पर बने हुए हैं और जया बच्चन को लगातार सफाई पेश कर रहे हैं। उनके अनुसार, जिस भी थाली में जहर है उसमे छेद जरूर किया जाएगा। बिल्कुल साफ वे बॉलीवुड से ड्रग्स को खत्म करने की बात को लेकर बोल रहे हैं।

ये भी पढ़ें...कंगना ने एक झटके में पूरे बॉलीवुड को कर दिया बेनकाब, कई बड़े स्टार हुए बेचैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story