×

वेलेनटाइन डे पर धर्मेंद्र ने किया था रेस्त्रां का उद्धाटन, पुलिस ने ही-मैन को किया सील

मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का जीटी रोड स्थित ढाबा हीमैन सील कर दिया गया है। नगर निगम करनाल ने कार्रवाई करते हुुुए नोटिस चस्‍पाया है। 14 फरवरी को खुद धर्मेंद्र ने रिबन काटकर इस ढाबे का उद्घाटन किया था। नगर निगम ने पुलिस बल को साथ लेकर कार्रवाई की

suman
Published on: 7 March 2020 5:44 AM GMT
वेलेनटाइन डे पर धर्मेंद्र ने किया था रेस्त्रां का उद्धाटन, पुलिस ने ही-मैन को किया सील
X

करनाल : मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र का जीटी रोड स्थित ढाबा हीमैन सील कर दिया गया है। नगर निगम करनाल ने कार्रवाई करते हुुुए नोटिस चस्‍पाया है। 14 फरवरी को खुद धर्मेंद्र ने रिबन काटकर इस ढाबे का उद्घाटन किया था। नगर निगम ने पुलिस बल को साथ लेकर कार्रवाई की। प्रसिद्ध फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी हीमैन रेस्त्रां श्रृंखला की शुरुआत करनाल से की थी। 14 फरवरी को करनाल जीटी रोड हाईवे पर नई अनाज मंडी के सामने रेस्त्रां खोला था।

यह पढ़ें.. पीएम मोदी 900 जन औषधि केंद्रों को करेंगे संबोधित, जनता के लिए बहुत खास ये योजना

अवैध निर्माण

तहसीलदार राजबख्श का कहना है कि इस ढाबे में अनाधिकृत निर्माण कार्य किया गया है। इसके लिए पहले भी नोटिस भेजा गया था, लेकिन कोई जवाब नहीं दिया गया था। तहसीलदार ने बताया कि जमीन मालिक की ओर से शिकायत दी गई थी। जमीन के मालिक ने यह बताया कि ढाबे के लिए लीज पर जमीन दी गई थी, लेकिन ढाबे में अनाधिकृत निर्माण किया जा रहा था। मना करने के बावजूद निर्माण कार्य नहीं रोका गया। इसके बाद पुलिस प्रशासन को शिकायत दी गई।

करनाल तहसीलदार राजबख्श ने बताया कि रेस्टोरेंट को नोटिस दिया गया है। बिल्डिंग में भी नोटिस लगाया गया है। इसके बाद भी कोई जवाब नहीं आया तो कार्रवाई की गई। वहीं सुरक्षा के चलते पुलिस भी मौके पर तैनात रही। थाना सिटी एसएचओ ने बताया कि पहले भी सील कराने के आदेश आए थे, लेकिन फोर्स नहीं मिलने की वजह से कार्रवाई नहीं हो सकी थी।

यह बताया जा रहा है कि मामला टैक्स से भी संबंधित बकाये के बारे में है।कुछ ही समय पहले धर्मेंद्र ने यह ढाबा लिया है। ऑनरशिप चेंज हुई है, लेकिन नगर निगम को अभी प्रॉपर्टी टैक्स वसूलना था। इसे लेकर ढाबे के स्टाफ ने भी ऐतराज जताया करनाल के नेशनल हाईवे पर 'हीमैन' ढाबा है। ऐसे में कार्रवाई के दौरान किसी भी तरह के विरोध की आशंका के चलते महिला पुलिसकर्मी को भी बुलाया गया था। ढाबे के तीन गेट हैं और तीनों को सील कर दिया गया है। न्‍यू वर्ल्‍ड के ऑनर ने कहा कि पहले भी नोटिस दिया था और जवाब देने को कहा था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

वैलेंटाइन डे पर धर्मेंद्र ने लोगों को ढाबे के रूप में तोहफा दिया था। उद्घाटन के दौरान अभिनेता धर्मेंद्र ने दावा किया था कि इसमें ऑर्गेनिक और शुद्धता के साथ परंपरागत व शाकाहारी खाना परोसा जाएगा। यह हाईवे ढाबे की तर्ज पर ही होगा, जहां गांव की माटी की सौंधी खुशबू से युक्त खाद्य पदार्थ गांव के खेतों से खाने की टेबल तक पहुंचेंगे।

यह पढ़ें..कोरोना से देश की हालत खराब: पीएम मोदी करेंगे बैठक, लेंगे हलात का जायजा

रेस्टोरेंट की बिल्डिंग लीज

रेस्टोरेंट की बिल्डिंग लीज पर ली हुई है। प्रशासन की तरफ से हमे कोई नोटिस नहीं मिला और न ही प्रॉपर्टी के मालिक सुनील टिन्ना की तरफ से भी हमें किसी भी तरह के नोटिस की कोई कॉपी नहीं दी गई। हमने जब अफसरों से नोटिस की कॉपी मांगी तो मौके पर भी हमे कोई नोटिस नहीं दिया गया। बाद में अफसरों ने हमें पिछले दिनों सुनील टिन्ना के नाम से जारी हुए नोटिस की कॉपी दी। हमें नोटिस मिले होते तो हम आवश्यक कागजी कार्यवाही पूरी कर लेते। निगम के बिल्डिंग इंस्पेक्टर ने भी हमसे यही कहा कि यह कार्रवाई न्यू वर्ड की बिल्डिंग के मालिक को जारी किये गए नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर की गई है। प्रॉपर्टी के मालिक सुनील टिन्ना और उनके बेटों ने हमें अंधेरे में रखा और हमें किसी भी प्रशासनिक नोटिस की कोई कॉपी नहीं दी गई। हमने केवल बिल्डिंग के अंदर रेनोवेशन किया है और बाहर भी कोई गैर कानूनी कार्य नहीं किया है।

suman

suman

Next Story