×

दिलीप कुमार का ख़ास दिन: सायरा संग लिया फैसला, नहीं मनाएंगे जश्न, ये है वजह

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो हर साल अपनी शादी की सालगिरह 11 अक्टूबर को मानते हैं। लेकिन इस साल दोनों ने मिलकर फैसला किया हैं कि वह अपना 54वीं सालगिरह नहीं मनाएंगे।

Monika
Published on: 10 Oct 2020 5:06 AM GMT
दिलीप कुमार का ख़ास दिन: सायरा संग लिया फैसला, नहीं मनाएंगे जश्न, ये है वजह
X
दिलीप कुमार- सायरा बानो का बड़ा फैसला, इस गम के चलते नहीं मनाएंगे शादी की सालगिरह

हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो हर साल अपनी शादी की सालगिरह 11 अक्टूबर को मानते हैं।लेकिन इस साल दोनों ने मिलकर फैसला किया हैं कि वह अपना 54वीं सालगिरह नहीं मनाएंगे।

इस कारण लिया फैसला

दरअसल, दुनिया में फैले कोरोना वायरस के चलते दिलीप कुमार ने अपने दो छोटे भाइयों को खो दिया, जिसके चलते दोनों ने फैसला लिया हैं कि इस साल वह अपनी शादी की सालगिरह नहीं मनाएंगे।

फैन्स को दी जानकारी

आपको बता दें, कि इस बात की जानकारी एक्टर दिलीप कुमार ने खुद सोशल मेडी के ज़रिए दी हैं। ट्विटर पर ट्वीट करते हुए दिलीप कुमार ने लिखा 'सायरा बानो खान की ओर से संदेश- 11 अक्टूबर मेरी जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण दिन है। यही वह दिन है जब दिलीप साहब ने मुझसे शादी की थी और मेरी जिंदगी का सबसे बड़ा सपना सच हुआ था। लेकिन, इस साल हम लोग अपनी शादी की सालगिरह नहीं मना रहे हैं। जैसा कि सबको पता है कि हमने दो भाइयों एहसान भाई और असलम भाई को खो दिया है।



सुरक्षित रहने का दिया मैसेज

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिख-'कोरोनावायरस के कारण दुनिया भर में कई सारे परिवारों ने अपने लोगों को खो दिया है। इस कठिन समय में हम आप सभी लोगों से निवेदन करते हैं कि हम सभी एक दूसरे कि सुरक्षा और बेहतरी के लिए भगवान से प्रार्थना करें। उम्मीद करती हूं कि भगवान हम सबका साथ देंगे। सुरक्षित रहें।'



ये भी पढ़ें…गिन-गिन कर मारे आतंकी: सेना का एक्शन अभी जारी, कुलगाम में ताबड़तोड़ गोलीबारी

54वीं सालगिरह

आपको बता दें, कि दिलीप कुमार और सायरा की शादी 11 अक्टूबर 1966 में हुई थी। 2020 में इस कपल की शादी को 54वर्ष पूरे हो जाएंगे।

ये भी पढ़ें…कोरोना पर चीन का बड़ा खुलासा: पहली बार बताई ये बात, जानकर हो जाएंगे हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story