×

जॉन अब्राहम ने शेयर की अपनी Bold Photo, फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। वही जॉन ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो मिनटों में वायरल हो गई।

Monika
Published on: 2 March 2021 7:07 AM GMT
जॉन अब्राहम ने शेयर की अपनी Bold Photo, फैंस दे रहे ऐसा रिएक्शन
X
जॉन अब्राहम ने शेयर की अपनी Bold Photo, फैन्स दे रहे ऐसा रिएक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम फिल्मों में एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म Ek Villain Returns की शूट में वयस्त रहते हैं। वही जॉन ने सेट से एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जो मिनटों में वायरल हो गई।

न्यूड बैठे आए नज़र

इस तस्वीर में जॉन अब्राहम पूरी तरह न्यूड बैठे हुए हैं और शूट से पहले अपने कपड़ों के आने का इंतजार कर रहे हैं। हालाँकि यह कोई साधारण तस्वीर नहीं है। वह सिर्फ एक तकिए के जरिए खुद को कवर करने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं।

जॉन की वायरल हो रही तस्वीर में आप देख सकते है कि वह सोफे पर न्यूड अंदाज़ में बैठे हुए हैं। एक्टर ने अपनी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- कपड़ों के आने का इंतजार कर रहा हूं। सेट पर मेरी जिंदगी।

जॉन अब्राहम

फैन्स ने भी दी प्रतिक्रिया

इस तस्वीर को देखकर फैन्स ने भी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया है। केवल 2 घंरों में तस्वीर को 4 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक और शेयर किया है। जहां कुछ लोगों ने जॉन की इस तस्वीर देखकर उनके मसल्स और कमाल की फिजीक की तारीफ की है तो वहीं तमाम ऐसे भी हैं जिन्होंने उनकी तस्वीर पर मज़े ले लिए।

ये भी पढ़ें : टाइगर के जन्मदिन पर जैकी श्रॉफ ने खोला बेटे का राज, बोले हो चुकी है शादी

जॉन की अपकमिंग फिल्म

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म सत्यमेव जयते 2 , अटैक , मुंबई सागा ,एक विलेन रिटर्न के साथ साथ वह बहुत जल्द फिल्म पठान में भी नज़र आने वाले हैं। इस साल उनकी कई फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं। जिसका दर्शकों को लंबे वक़्त से इंतज़ार हैं। जो कोरोना संक्रमण के चलते रिलीज़ नहीं हो पाई थी वह भी इस साल रिलीज़ होने वाली है।

ये भी पढ़ें : Oops Moment का शिकार हुईं एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीर, हो रही वायरल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story