×

टाइगर के जन्मदिन पर जैकी श्रॉफ ने खोला बेटे का राज, बोले हो चुकी है शादी

आज टाइगर श्रॉफ अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने एक्टर के बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वही पिता जैकी श्रॉफ ने टाइगर के बारे में कई राज खोले हैं।

Monika
Published on: 2 March 2021 6:15 AM GMT
टाइगर के जन्मदिन पर जैकी श्रॉफ ने खोला बेटे का राज, बोले हो चुकी है शादी
X
टाइगर के जन्मदिन पर जैकी श्रॉफ ने खोला बेटे का राज, बोले हो चुकी है शादी

मुंबई: एक्टर टाइगर श्रॉफ ने बहुत की कम वक़्त में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। अपनी फिट बॉडी के साथ-साथ डांस से भी दर्शकों का दिल जीता है। आज टाइगर श्रॉफ अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके फैन्स लगातार उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

पिता ने खोला राज

वही टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ और बहन कृष्णा श्रॉफ ने एक्टर के बचपन की तस्वीर शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। वही पिता जैकी श्रॉफ ने टाइगर के बारे में कई राज खोले हैं। उनकी ये बात सुनकर आप भी चौक जाएंगे।

एक इंटरव्यू के दौरान जैक श्रॉफ ने बताया कि वह हर साल टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर पेड़ लगाते हैं। यह श्रॉफ परिवार की जन्मदिन की परंपरा है। जैकी ने आगे बताया कि उन्होंने कुछ बड़ा प्लान नहीं किया है। टाइगर अपनी शूट में व्यस्त है।

बड़े सपने देखा करते थे टाइगर

टाइगर के बचपन के दिनों को याद करते हुए जैकी ने बताया कि जब वह बच्चा था तब वह बहुत सपने देखा करता था । टाइगर उन्ही चीजों के बारे में सोचता है , जो उसे लगता है कि इसे अभी करना चाहिए। जैकी बताते है कि वह अब भी बच्चों से मिलता हैं तो वे बहुत खुश होते हैं और वह बताते हैं कि उन्होंने सिक्स पैक कैसे बनाए। साथ ही वह इसके लिए क्या क्या खाते हैं।

ये भी पढ़ें : Oops Moment का शिकार हुईं एक्ट्रेस, कैमरे में कैद हुई ऐसी तस्वीर, हो रही वायरल

एक्टर की हो चुकी शादी

जब जैकी से टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी से शादी के बारे में पूछा गया तो जैकी श्रॉफ कहते है कि टाइगर ने काम के साथ शादी कर ली है। उन्हें नहीं लगता कि टाइगर अभी इससे ध्यान हटाने वाला है क्योंकि वह जब भी कुछ करने की ठान लेता है तो उसे पूरा करके ही रहता है। जैकी आगे कहते हैं कि अगर वह शादी करता है तो मैं जानता हूं कि फिर वह उस पर फोकस करेगा।

ये भी पढ़ें : कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, मुंबई की अदालत ने जारी किया वांरट, जानें पूरा मामला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story