×

शाहरूख-दीपिका एक साथ: 'पठान' मूवी के लिए जॉन लेंगे मोटी रकम, जल्द आएंगे नजर

लॉकडाउन खुलने के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में शूटिंग शुरू होने लगी है। वही यशराज प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'पठान' के लिए एक्टर जॉन अब्राहम को साइन कर लिया गया है। इस फिल्म में जॉन के साथ एक्टर शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में होंगे।

Monika
Published on: 5 Nov 2020 6:30 AM GMT
शाहरूख-दीपिका एक साथ: पठान मूवी के लिए जॉन लेंगे मोटी रकम, जल्द आएंगे नजर
X
फिल्म 'पठान'के लिए मोटी फीस ले रहे जॉन अब्राहम, शाहरुख़-दीपिका भी लीड रोल में

लॉकडाउन खुलने के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड में शूटिंग शुरू होने लगी है। वही यशराज प्रोडक्शन की अगली फिल्म 'पठान' के लिए एक्टर जॉन अब्राहम को साइन कर लिया गया है। इस फिल्म में जॉन के साथ एक्टर शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में होंगे।

फिल्म के लिए ले रहे इतनी फीस

इस फिल्म से एक्टर जॉन अब्राहम को लेकर एक खबर सामने आई है। ख़बरों की माने तो इस फिल्म में काम करने के लिए जॉन 20 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले रहे हैं। जॉन ने अपने करियर में कई उतर चड़ाव देखें हैं। जिसके बाद अब जा कर उन्होंने इस मुकाम को हासिल किया है। वो उन एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए है जो अपने दम पर हिट देते हैं। जिस वजह से यशराज बैनर ने अपनी फिल्म के लिए जॉन को बड़ी फीस दी है।

निगेटिव रोल में आएंगे नज़र

आपको बता दें, कि जॉन एक फिल्म के लिए 5 से 7 करोड़ की फीस लेते हैं। लेकिन इस फिल्म के लिए उन्हें 20 करोड़ रुपये की मोटी फीस दी जा रही है। इसमें वे निगेटिव रोल करने वाले हैं। उनका शूटिंग शेड्यूल कुल 60 दिनों का होगा।

जनवरी से करेंगे फिल्म की शूटिंग

ख़बरों की माने तो इस समय जॉन काफी व्यस्त चल रहे हैं। जिसके चलते यशराज प्रोडक्शन की फिल्म पठान की शूटिंग अगले साल जनवरी के अंत तक शुरू कर सकते हैं। लेकिन फिल्म के अन्य कलाकार नवंबर में ही शूटिंग शुरू करने वाले हैं।बताया जा रहा है कि यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म होने वाली हैं। जिसके लिए जॉन जनवरी में कास्ट के साथ विदेश रवाना हो सकते हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्दी शुरू करने का मेन मकसद इसे 2021 की दिवाली पर रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।

ये भी पढ़े…रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

इन फिल्मों में कर रहे काम

इन दिनों जॉन की पास कई फिल्मों की लिस्ट हैं। मोहित सूरी की 'एक विलेन 2' जनवरी 2021 में रिलीज की जा सकती है। 'सत्यमेव जयते 2'। इस फिल्म में दिव्या कुमार खोसला लीड एक्ट्रेस के रूप में दिखाई देंगी। फिलहाल वे फिल्म 'मुंबई सागा' और 'अटैक' की तैयारियों में लगे हुए है।

ये भी पढ़े…बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story