×

बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

नित्यानंद राय ने अररिया के फारबिसगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सोने की चम्मच लेकर पैदा होने वाले पुलवामा की घटना पर सवाल उठा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 4 Nov 2020 4:39 PM GMT
बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम
X
नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

अररिया: बिहार विधानसभा चुनाव का दो चरण सम्पन्न हो चुका है, अब सारी पार्टियां तीसरे चरण के लिए जोर लगा रही है। बिहार के तीसरे चरण के चुनाव को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने अररिया के फारबिसगंज में जनसभा को संबोधित किया।

ये भी पढ़ें: रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

बिपक्ष पर बोला हमला

एक तरफ जहां उन्होंने एनडीए के पक्ष में वोट करने की अपील की। वहीं, दूसरी ओर बिपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने विपक्ष द्वारा 'भारत माता की जय' और 'जय श्रीराम' के नारे लगाए जाने को लेकर किए जा रहे वार पर पलटवार भी किया।

ये भी पढ़ें: किसी भी दशा में किसान से एमएसपी से कम धान ना खरीदा जाए: आलोक सिन्हा

नित्यानंद राय ने अररिया के फारबिसगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सोने की चम्मच लेकर पैदा होने वाले पुलवामा की घटना पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने कहा था कि शूरवीरों की शहादत का बदला लेंगे और हमने पाकिस्तान के बालाकोट में घुसकर आतंकियों को मारने का काम किया।

ये भी पढ़ें: अडाणी इंटरप्राइजेज ने कमाया इतना मुनाफा, जानकर हो जाएंगे दंग

...तो विपक्ष के पूरे शरीर में होता है दर्द

फारबिसगंज के द्विजदेनी मैदान पर बीजेपी प्रत्याशी विद्यासागर केसरी के पक्ष में नित्यानंद राय ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि गौ माता की तस्करी को रोक दिया गया है। अब सीमा पर गौ तस्करी नहीं होती है। उन्होंने कहा कि अब फिर से सरकार बनी, तो महज 15 दिनों के अंदर बिहार के सभी बूचड़खानें बंद कर दिये जाएंगे। गरीब का बेटा देश का प्रधानमंत्री बनता है, तो विपक्ष के पूरे शरीर में दर्द होता है।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान किसे चाहता है अमेरिका का राष्ट्रपति बने, जानिए डोनाल्ड ट्रंप या बिडेन

Newstrack

Newstrack

Next Story