×

आ रहे मनोज बाजपाई: द फैमिली मैन 2 में मचाएंगे धमाल, डबिंग से शुरू हुई तैयारी

अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई मनोज बाजपाई की वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस वेब सीरीज में मनोज एक खुफ़िया अधिकारीका किरदार निभा रहे थे। जिसको उन्होंने बखूभी निभाया।

Monika
Published on: 13 Sep 2020 8:46 AM GMT
आ रहे मनोज बाजपाई: द फैमिली मैन 2 में मचाएंगे धमाल, डबिंग से शुरू हुई तैयारी
X
The Family Man 2 (socila media )

बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी आज जो कुछ भी हैं वो खुद के दम पर बने हैं। एक्टिंग की बात करे तो मनोज ने जिस भी फिल्म में काम किया हैं, अपने रोल के लिए वाह-वाही ही बटोरी हैं।वो जिस भी रोल को निभाते हैं लगता है उनके लिए ही बनी हो।

द फैमिली मैन सीजन 2

अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई उनकी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस वेब सीरीज में मनोज एक खुफ़िया अधिकारीका किरदार निभा रहे थे। जिसको उन्होंने बखूभी निभाया।

ये भी पढ़ें…स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी किया कोविड मैनेजमेंट प्रोटोकॉल, च्यवनप्राश, योग और प्राणायाम की सलाह

किया यह ट्वीट

आपको बता दें, की बहुत जल्द इस सीरीज का दूसरा पार्ट भी आने वाला हैं, जिसकी जानकारी खुद एक्टर मनोज बाजपेयी ने दी हैं। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने फैन्स को यह जानकारी दी हैं। कि बहुत जल्द 'द फैमिली मैन' की दूसरी कड़ी आने वाली हैं जिसपर वो काम कर रहे हैं। एक्टर ने लिखा “द फैमिली मैन2 के लिए डबिंग @rajndk @Suparn @PrimeVideo @sharibhashmi @ priyamani6 @ SharadK7 और @ Samanthaprabhu2, " द फैमिली मैन" के दूसरे सीज़न का फिल्मांकन इस साल मार्च में हुआ था।



निभा रहे ख़ुफ़िया ऑफिसर का किरदार

निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा अभिनीत श्रृंखला, में बताया गया हैं कि एक मध्यवर्गीय व्यक्ति के लिए गुप्त रूप से राष्ट्रीय जांच एजेंसी के लिए काम करती है। बाजपेयी के अलावा, पहले सीज़न में प्रियामणि, शारिब हाशमी, नीरज माधव, पवन चोपड़ा, किशोर कुमार और गुल पनाग भी थे। सीजन दो में दक्षिण स्टार सामंथा अक्किनेनी की डिजिटल शुरुआत है।

ये भी पढ़ें…सुशांत पर साजिशः सुब्रमण्यम स्वामी का दावा, एक्टर की हुई हत्या

मनोज का रैप वायरल

आपको बता दें, अभी हाल ही में मनोज बाजपाई का एक रैप गाना रिलीज़ हुआ हैं , जिसकी चर्चा दूर दूर तक हो रही हैं। ये ऐसा पहला रैप गाना हैं जो भोजपुरी में गाया गया हैं । इस गाने को खुद मनोज बाजपाई ने गाया हैं। इस रैप के रिलीज़ होते ही बस कुछ ही घंटों में ये रैप वायरल हो गया । बता दें, कि ये गाना उन तमाम लोगों पैर बना हैं जो मुंबई शेहेर में काम करने आते हैं, अपने परिवार के लिए पैसे कमाने आते हैं और घर काम के चलते अपने घर वापस नही जा पाते।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story