×

कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड, मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी संक्रमित

कोरोना महामारी दिन पर दिन और भयानक होती जा रही है। फिल्म जगत में कोरोना के दस्तक देने से कई सेलेब्स कोरोना के संक्रमण में पाए गए। अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी भी कोरोना की चपेट में आ गए।

Newstrack
Published on: 21 March 2021 9:45 AM GMT
कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड, मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी संक्रमित
X
कोरोना की चपेट में बाॅलीवुड, मनोज बाजपेयी के बाद उनकी पत्नी संक्रमित photos (social media)

मुंबई : देश भर में कोरोना महामारी की लहर एक बार फिर दौड़ने लगी है। महाराष्ट्र में कोरोना ने तेजी से दस्तक दे दी है। दिन पर दिन यह आंकड़े बढ़ते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस महामारी से आम हो खास कोई अछूता नहीं बच रहा। इस महामारी का कहर बॉलीवुड के गलियारे में भी तेजी से दिखने लगा है। आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी कोरोना पॉसिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अब इनकी पत्नी नेहा भी कोरोना संक्रमित पाई गई है।

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी कोरोना पॉसिटिव

कोरोना महामारी दिन पर दिन और भयानक होती जा रही है। फिल्म जगत में कोरोना के दस्तक देने से कई सेलेब्स कोरोना के संक्रमण में पाए गए। अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी भी कोरोना की चपेट में आ गए। जिसके बाद इन्होंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया। बताया जा रहा है कि इनके कोरोना पाए जाने की वजह से इनकी अपकमिंग सीरीज "डिस्पैच " की शूटिंग को बीच में ही रोक दिया गया।

मनोज बाजपेयी की पत्नी भी कोरोना पॉसिटिव

अभिनेता मनोज बाजपेयी के कोरोना पॉसिटिव आने की खबर के बाद अब इनकी पत्नी नेहा भी कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। मनोज बाजपेयी ने खुद को घर में ही क्वारंटाइन कर लिया था। लेकिन उन्होंने कोरोना का शिकार होने की एक बड़ी वजह बताई कि फिल्म सिटी में कोई इसका रूल्स फॉलो नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि अगर कोविड 19 को लेकर प्रोटोकॉल सही से फॉलो किये जाते तो कोई दिक्कत नहीं होती।

manoj

ये भी पढ़े....घुसपैठियों को मार गिराया: BSF जवानों की सबसे बड़ी जीत, पाकिस्तान की बोलती बंद

मुंबई फिल्म सिटी में कोरोना के प्रोटोकॉल में लापरवाही

बताया जा रहा है कि मुंबई फिल्म सिटी में कोरोना के प्रोटोकॉल का सही से पालन नहीं हो रहा है। आपको बता दें कि यहां पर लोग बिना मास्क के धडल्ले से एंट्री दी जा रही है। मुंबई में कोरोना लोगों की अपनी लापरवाही से फैल रहा है। बाहर से आने वाले लोगों की चेक्किंग में काफी लापरवाही हो रही है। इससे हर दिन कोरोना के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़े....एंटीलिया केस: मनसुख हिरेन हत्या में दो गिरफ्तार, अब ATS खोलेगी ये बड़े राज

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story