×

Neil Nitin Mukesh: सालों पर्दे से रहे गायब, अब इस हालत में नजर आए मशहूर अभिनेता, पहचान पाना हुआ मुश्किल

Neil Nitin Mukesh: बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता पिछले कई सालों से पर्दे से गायब हैं, लेकिन इसी बीच उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे देख आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे।

Shivani Tiwari
Published on: 25 May 2023 4:39 PM GMT
Neil Nitin Mukesh: सालों पर्दे से रहे गायब, अब इस हालत में नजर आए मशहूर अभिनेता, पहचान पाना हुआ मुश्किल
X
Neil Nitin Mukesh (Photo- Social Media)
Neil Nitin Mukesh: बॉलीवुड के एक जाने माने अभिनेता पिछले कई सालों से पर्दे से गायब हैं, लेकिन इसी बीच उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिसे देख आप उन्हें पहचान ही नहीं पाएंगे। जी हां!! यहां हम जिस अभिनेता की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश हैं।

नील नितिन मुकेश को पहचान पाना हुआ मुश्किल

"गोलमाल अगेन" और "साहो" जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता नील नितिन मुकेश को बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो पहचान नहीं मिले, जो उन्हें चाहिए थी। वह अबतक बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं, जिसमें से उनकी कई फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हुईं।
वहीं पिछले कई सालों से तो उनकी एक भी फिल्म भी नहीं रिलीज हुई है ऐसे में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसमें उन्हें पहचान पाना बेहद मुश्किल है। आप यकीनन पहली नजर में नहीं पहचान पाएंगे कि ये नील नितिन मुकेश ही हैं।

नील नितिन मुकेश की ऐसी हालत देख हैरान रह गए फैंस

नील नितिन मुकेश ने खुद थोड़ी देर पहली अपनी इन तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया, जिसमें वह बेहद ही अजीब लग रहें हैं। अपनी इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए नील नितिन मुकेश ने कैप्शन में लिखा, "स्मोक करना स्वास्थ के लिए हानिकारक है, इसलिए मैं स्मोक नहीं करता।"

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने जैसे ही अपनी इन अजीबो गरीब वाली तस्वीरों को शेयर किया, फैंस एकपल के लिए शॉक हो गए। फिलहाल उनके लुक के बारे में आपको बताएं तो वह फटे कपड़ों में सिगरेट पीते दिख रहें हैं। हालांकि वह इन तस्वीरों में 70-80 साल के बूढ़े की तरह लग रहा है।

अपकमिंग प्रोजेक्ट का हो सकता है लुक

एक तरफ जहां नील नितिन मुकेश का इतना अजीबो गरीब लुक देख फैंस शॉक हो गए हैं, वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस कयास लगा रहें हैं कि ये अभिनेता के किसी अपकमिंग प्रोजेक्ट से जुड़ा लुक हो सकता है। वहीं कुछ तो मात्र उनका ये लुक देख नील के आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हो गए हैं। एक फैन ने लिखा, "हे भगवान... क्या ये आप ही हो...आप बहुत ही अमेजिंग लग रहे हो...कीप गोइंग.. कीप शाइनिंग..इस प्रोजेक्ट के लिए बहुत एक्साइटेड हूं।" दूसरे फैन ने लिखा, "विश्वास ही नहि हो रहा...स्टोर में क्या है बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।" इसी तरह नील के फैंस बेहद एक्साइटेड दिख रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story