×

सैफ अली खान की 'तांडव', सीरीज़ के डायलॉग खींच रहे दर्शकों का ध्यान

बॉलीवुड स्टार्स कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन को छोड़ डिजिटल मीडिया पर अपने एक्टिंग का जलवा दिखाते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर सैफ अली खान की नई सीरीज़ ‘तांडव’ काफी सुर्खिया बटोर रहीं हैं।

Monika
Published on: 28 Dec 2020 1:13 PM GMT
सैफ अली खान की तांडव, सीरीज़ के डायलॉग खींच रहे दर्शकों का ध्यान
X
सैफ अली खान की 'तांडव', सीरीज के डायलॉग खीर रहे दर्शकों का ध्यान

बॉलीवुड स्टार्स कुछ समय से सिल्वर स्क्रीन को छोड़ डिजिटल मीडिया पर अपने एक्टिंग का जलवा दिखाते नज़र आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर सैफ अली खान की नई सीरीज ‘तांडव’ काफी सुर्खिया बटोर रहीं हैं। वह जल्द अमेज़न प्राइम वीडियो की सीरीज ‘तांडव’ में नज़र आने वाले हैं।इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है।

ये सारे कलाकार एक साथ

आपको बता दें, कि ये एक राजनीतिक सीरीज हैं, जिसमें सैफ अली खान के साथ डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, मोहमद जीशान अय्यूब, तिग्मांशु धूलिया और कृतिका कामरा जैसे कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं। टीज़र रिलीज़ के बाद से ही फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं।

दिलचस्प राजनीतिक सीरीज

इस फिल्म की दो बड़ी वजह से जिसके चलते लोगों में इसका क्रेज देखने को मिल रहा हैं। एक तो यह एक दिलचस्प राजनीतिक सीरीज हैं जिसके इतने सारे कलाकार एक साथ नज़र आने वाले हैं । और दूसरी इस फिल्म में बोले गए डायलॉग। टीज़र देखकर ऐसा मालूम होता है कि सीरीज़ के जरिए देश की असल राजनीति पर कटाक्ष किया जा रहा है।

ज़बरदस्त डायलॉग

आज ही अमेज़न प्राइम ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सीरीज़ के कुछ डायलॉग शेयर किए हैं जिसमें आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। इन शेयर किए गए पोस्ट में पहले पोस्टर डिंपल कपाडिया का है जिसपर लिखा है, ‘राजनीति में हर खिलाड़ी को सिर्फ एक ही चाल मिलती है’। वही दूसरे पोस्टर पर सैफ अली ख़ान दिख रहे हैं जिनके पोस्टर पर लिखा है, ‘राजनीति में एक ही रिश्ता होता है, कुर्सी का’। तीसरा पोस्टर में सुनील ग्रोवर दिख रहे हैं जिनके पोस्ट पर लिखा है, ‘सही और गलत के बीच है राजनीति’। चौथे पोस्टर है मोहमद जीशान अय्यूब का, जिसपर लिखा है, ‘हमारे यहां आइडियोलॉजी टीवी डिबेट्स के बाहर भी ज़िदा रहती है’।



ये भी पढ़ें… श्रद्धा कपूर के घर शहनाई: हो गयी बॉलीवुड कपल की सगाई, सालों से थे रिलेशन में

इस दिन होगी रिलीज़

इस फिल्म के बेसब्री से इंतज़ार कर रहे दर्शकों को बता दें कि ये फिल्म 15 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ की जाएगी। इससे पहले टीज़र जारी कर दिया गया है जिसमें दिखाया गया है कि, किसी भी देश के अंतर राजनीति कितना महत्व रखती है। इस सीरीज़ में सैफ लीड रोल में नज़र आएंगे जो कि एक राजनेता का किरदार निभाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : फिर मुंबई में कंगना: टाइट सिक्योरिटी का वीडियो आया सामने, एयरपोर्ट पर ऐसे दिखीं

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story