×

सलमान को कोरोना से नहीं डर, इनकी बहादुरी देख उड़ जाएंगे आपके होश

कोरोना वायरस की वजह से सरकार बड़े-बड़े कदम उठा रही है, इस वजह से कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी पोस्टपोन हो गई है। कोरोना की वजह से सूर्यवंशी की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन किया गया था।

Roshni Khan
Published on: 14 March 2020 10:02 AM GMT
सलमान को कोरोना से नहीं डर, इनकी बहादुरी देख उड़ जाएंगे आपके होश
X
salman-khan

मुंबई: कोरोना वायरस की वजह से सरकार बड़े-बड़े कदम उठा रही है, इस वजह से कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी पोस्टपोन हो गई है। कोरोना की वजह से सूर्यवंशी की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन किया गया था। लेकिन ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान अपनी फिल्म को पोस्टपोन करने के मूड में नहीं है। वो अपनी फिल्म राधे को टाइम पर रिलीज करना चाहते हैं जिसकी वजह से कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच में फिल्म की शूटिंग जारी रहेगी।

ये भी पढ़ें:यूपी कोरोना से दो-दो हाथ करने के लिए सरकार तैयार, सीएम ने किया ये दावा

कोरोना के बीच जारी रहेगी राधे की शूटिंग

एक रिपोर्ट की माने, राधे की शूटिंग को नहीं रोका जाएगा। फिल्म का पूरा क्रू शूटिंग जारी रखेगा। अभी हर जगह कोरोना की वजह से बहुत से नाजुक कदम उठा रहे हैं, उस वक्त ये फैसला हैरान करता है। खबरों के मुताबिक राधे के सेट पर सभी तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं। कोरोना से बचने के लिए हर तरह के बचाव कदम उठाए जा रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि राधे की पूरी टीम WHO द्वारा जारी की गई गाइडलाइन्स का पालन कर रही है। फिल्म की शूटिंग तो हो रही है लेकिन किसी भी तरीके का रिस्क लेने से बचा जा रहा है।

ये भी पढ़ें:सिंधिया को लेकर भाजपा ने कही ये चौंकाने वाली बात, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आमिर की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी जारी

सिर्फ सलमान खान की राधे की शूटिंग इस समय चल रही हो। फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर भी ऐसी ही खबरें सामने आ रही हैं। एल खबर के मुताबिक आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग को भी पंजाब में जारी रखा जाएगा। वहां भी सेट पर कई तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं। सेट को बार-बार सैनिटाइज किया जा रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story