×

पंजाबी लुक में आए सलमान खान, फिल्म ‘Antim’ का सामने आया फर्स्ट लुक

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी बिजी नज़र आ रहे हैं । एक तरफ बिग बॉस 14 का शो तो दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म के लिस्ट भी सामने आ गए हैं।

Monika
Published on: 10 Dec 2020 1:35 PM GMT
पंजाबी लुक में आए सलमान खान, फिल्म ‘Antim’ का सामने आया फर्स्ट लुक
X
सलमान की फिल्म ‘Antim’, सामने आया फर्स्ट लुक, पगड़ी पहले दिखे भाई

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी बिजी नज़र आ रहे हैं । एक तरफ बिग बॉस 14 का शो तो दूसरी तरफ उनकी अपकमिंग फिल्म के लिस्ट भी सामने आ गए हैं। जिनमे दबंग 3 और मोस्ट अवैटेड फिल्म 'राधे ' का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है।

सलमान की अपकमिंग फिल्म

वही सलमान खान की एक और मूवी का लुक सामने आया हैं जिसमें वह बेहद अलग और अलग अंदाज़ में सामने आए हैं। आपको बता दें, कि सलमान खान के इस लुक को उनकी जीजा आयुष शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। सलमान खान के इस नए लुक वाले वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि यह उनकी आने वाली फिल्म ‘अंतिम’ है।

गुपचुप अंदाज़ में हो रही शूटिंग

सलमान इस फिल्म की शूटिंग गुपचुप अंदाज़ में कर रहे हैं । आपको बता दें, कि उनकी फिल्म अंतिम महेश मांजरेकर निर्देशित कर रहे हैं। वही खबर यह भी है कि इया फिल्म में सलमान के साथ आयुष शर्मा एक गैंगस्टर का रोल प्ले कर रहे हैं। वही सलमान पुलिस के किरदार में नज़र आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें… ‘राधे’ में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा, दबंग खान से होगी सीधी टक्कर

सलमान खान

हटके अंदाज़

आपको बता दें, इफ फिल्म में सलमान का लुक बेहद ख़ास है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ग्रे पैंट और काले जूतों के साथ नेवी ब्लू शर्ट पहने नजर आ रहे हैं। इसके अलावा जो सबसे अलग चीज दिख रही है वो है उनका सरदार लुक। उन्होंने सर पगड़ी पहनी है। साथ ही बियर्ड लुक में भी नजर आ रहे हैं।

सलमान के इस झलक में आप देख पा रहे है कि वह सब्जी मंडी की ओर जाते दिख रहे हैं। अपने सरदार लुक को परफेक्ट बनाने के लिए उन्होंने खालसा लॉकेट, पगड़ी और हाथ में कड़ा भी पहना है।

ये भी पढ़ें: Forbes List 2020 में बॉलीवुड सितारें छाए, अमिताभ से आलिया तक इन्हें मिली जगह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story