×

खुली पोल! संजू के लिए पगला गई थी ये अभिनेत्री, अब हुआ खुलासा

बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त की अफेयर की चर्चा दूर दूर तक मशहुर है। माधुरी दीक्षित से लेकर कई अभिनेत्रियों के साथ संजय के अफेयर के किस्से मशहूर भी रहे। फिल्म रॉकी के बाद संजय दत्त को कई एक्ट्रेस पसंद करती थीं। लेकिन आज हम आपको बताते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में जो संजू बाबा से एक तरफा प्यार कारती थी और उनके लिए उन्होंने क्या क्या नहीं किया है।

Roshni Khan
Published on: 31 Aug 2019 8:55 AM GMT
खुली पोल! संजू के लिए पगला गई थी ये अभिनेत्री, अब हुआ खुलासा
X

मुंबई: बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त की अफेयर की चर्चा दूर दूर तक मशहुर है। माधुरी दीक्षित से लेकर कई अभिनेत्रियों के साथ संजय के अफेयर के किस्से मशहूर भी रहे। फिल्म रॉकी के बाद संजय दत्त को कई एक्ट्रेस पसंद करती थीं। लेकिन आज हम आपको बताते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में जो संजू बाबा से एक तरफा प्यार कारती थी और उनके लिए उन्होंने क्या क्या नहीं किया है।

ये भी देखें:देख लो इंसानों! गधे हैं ज्यादा काबिल, तभी मिल रहा ऐसा सम्मान

संजू बाबा से स्कूल के दिनों से ही एक तरफा प्यार करने वाली मशहूर बालीवुड एक्ट्रेस जिन्होंने परदे पर संजय की मां का रोल तक निभाया। आज भी अगर संजय इनसे किसी बात के लिए कहते हैं तो ये कभी टाल नहीं पाती। हम बात कर रहे हैं मनीषा कोइराला की। संजू में उन्होंने संजय दत्त की मां का किरदार निभाया था।

वैसे तो मनीषा का फिल्म संजू में नरगिस का किरदार ज्यादा लम्बा नहीं था। लेकिन इसके बाबजूद मनीषा कोइराला ने संजय दत्त से जुड़ी फिल्म और इवेंट्स का हिस्सा क्यों बनती हैं आइए बताते हैं अंदर की स्टोरी।

मनीषा पहली बार में दिल दे बैठी थीं संजय दत्त को

संजय दत्त को लेकर मनीषा कोइराला की दीवानगी इस कदर थी कि वह अपनी मां से छिपाकर संजय दत्त के पोस्टर भी अपनी अलमारी में रखती थी। मनीषा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि संजय की दीवानगी स्कूल टाइम से ही थी। मैं उनसे बहुत प्यार करती थी और अपनी मां से छि‌पाकर संजय की तस्वीरें रखती थी।

ये भी देखें:ट्रंप की हुई बेज्जती: नशे में असिस्टेन्ट ने खोल दी इनकी पोल

जैकी श्रॉफ ने मनीषा के इजहार पर ली चुटकी

मनीषा की एकतरफ़ा प्यार की बात सुनकर जैकी श्रॉफ ने मनीषा की खिचाई करते हुए कहा, 'अरे बाबा छिपा हुआ रोमांस'। तभी ये सवाल उठा कि मनीषा संजय की हर बात पर हामी क्यों भर देती हैं लेकिन तपाक से मनीषा शर्माते हए कहती हैं नहीं ये तो पहले की बात थी, लेकिन अब दोस्ती है।

अब नहीं है वैसी बात

संजय को लेकर दूसरी एक्ट्रेस की तरह ही मनीषा की दीवानगी भी अब कम हो चुकी है। मनीषा कहती हैं कि अब संजय मुझसे कई बार पूछते हैं कि मनीषा अब मेरी फैन क्यों नहीं हो। मैं कह देती हूं कि संजय अब तुम मेरे दोस्त हो, अब मैं तुम्हारी फैन नहीं हूं।

ये भी देखें:बहुत गंदा ऐप: यहां खुले आम चल रहा है वेश्यावृति का धंधा

फिल्म प्रस्थानम में पति-पत्नी के किरदार में दिखेंगे संजय-मनीषा

संजू बाबा और मनीषा की दोस्ती रीयल-लाइफ में भी कायम है। अब जल्द ही इनकी जोड़ी परदे पर पति-पत्नी के किरदार में नजर आएगी। संजय दत्त होम प्रोडक्शन की पहली हिंदी फिल्म 'प्रस्थानम' में नज़र आएगी। अब देखने वाली बात यह होगी कि लंबे समय के बाद परदे पर लौट रही बालीवुड की यह जोड़ी दर्शकों को कितना पसंद आती है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story