×

ट्रंप की हुई बेज्जती: नशे में असिस्टेन्ट ने खोल दी इनकी पोल

अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के सीक्रेट्स को जगजाहिर करने वाली उनकी असिस्टेन्ट को व्हाइट हाउस से बाहर निकाल दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप की असिस्टेंट मेडेलीन वेस्टरहाउट ने एक ऑफ द रिकॉर्ड डिनर में पत्रकारों से ट्रंप के परिवार के सीक्रेट जाहिर कर दिए थे।

Shreya
Published on: 31 Aug 2019 7:59 AM GMT
ट्रंप की हुई बेज्जती: नशे में असिस्टेन्ट ने खोल दी इनकी पोल
X
ट्रंप की हुई बेज्जती: नशे में असिस्टेन्ट ने खोल दी इनकी पोल

अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रंप के सीक्रेट्स को जगजाहिर करने वाली उनकी असिस्टेन्ट को व्हाइट हाउस से बाहर निकाल दिया गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्रंप की असिस्टेंट मेडेलीन वेस्टरहाउट ने एक ऑफ द रिकॉर्ड डिनर में पत्रकारों से ट्रंप के परिवार के सीक्रेट जाहिर कर दिए थे। पत्रकारों से मेडेलीन ने बात करते हुए बताया कि, ट्रंप सोचते हैं कि उनकी बेटी मोटी है और ट्रंप उसके साथ फोटो नहीं खिचाना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप की पाक को दो टूक- भारत पर हमला करने वाले समूहों पर लगाएं लगाम

बताया ट्रंप नहीं खिंचाना चाहते बेटी के साथ फोटो-

मेडेलीन, ट्रंप के साथ उनके प्रशासन के पहले दिन से ही साथ में काम कर रही थीं और उन्हें ट्रंप के सबसे नजदीकी स्टाफ में से एक मानी जाती थीं। बताया जा रहा है कि मेडेलीन ने पत्रकारों से ये भी कहा है कि ट्रंप और उनके संबंध उनकी बेटी से भी अच्छे हैं।

मेडेलीन ने पत्रकारों से ये सब बातें तब बताई जब वो तमाम बड़े मीडिया संस्थानों के पत्रकारों के साथ इस महीने डिनर और ड्रिंक्स पर गई थीं। वहीं मेडेलीन की बात सामने आने के बाद ट्रंप ने कहा है कि वो अपनी बेटी से प्यार करते हैं और वो साबित करेंगे कि ये बातें झूठी हैं।

यह भी पढ़ें: डोनाल्ड ट्रंप ने पाकिस्तान से घुसपैठ रोकने के लिए कहा- अमेरिकी अधिकारी

ट्रंप ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण घटना-

ट्रंप ने ये भी बताया कि मेडेलीन ने उन्हें कॉल किया था और बताया था कि वो पत्रकारों से बात करते वक्त पी रही थीं। मेडेलीन ने इस घटना के लिए दुख प्रकट किया है। साथ ही ट्रंप ने इसे एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना बताई।

आपको बता दें कि, ट्रंप पर लिखी गई किताब के मुताबिक, ट्रंप मेडेलीन को माई ब्यूटीफूल ब्यूटी कहकर पुकारते थें। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, मेडेलीन पर व्हाइट हाउस के कुछ अधिकारी पहले से ही संदेह जताते थे।

Shreya

Shreya

Next Story