×

शाहरुख़ की बिटिया चर्चा में: सोशल मीडिया पर लगाई आग, बताया 'आइसलैंड गर्ल'

बॉलीवुड के बादशाह यानि एक्टर शाहरुख खान हर वक़्त सुर्खियों में रहते हैं अब उनके साथ उनके बच्चे भी काफी चर्चा में रहते हैं। जी हां किंग खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Newstrack
Published on: 6 Sep 2020 6:31 AM GMT
शाहरुख़ की बिटिया चर्चा में: सोशल मीडिया पर लगाई आग, बताया आइसलैंड गर्ल
X
शाहरुख खान की बेटी आई अचानक चर्चा में: इंटरनेट पर मचा बवाल (social media)

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह यानि एक्टर शाहरुख खान हर वक़्त सुर्खियों में रहते हैं अब उनके साथ उनके बच्चे भी काफी चर्चा में रहते हैं। जी हां किंग खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुहाना अभी बॉलीवुड से दूर हैं लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। वो आये दिन अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब एक बार सुहाना ने अपना एक बुमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका खूबसूरत अंदाज देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:रिया के लिए हवालात तैयार! भाई शोविक ने फंसाया, अब देने होंगे इन सवालों के जवाब

ब्लैक रंग का ऑफ शोल्डर गाउन पहना है

वीडियो में सुहाना ने ब्लैक रंग का ऑफ शोल्डर गाउन पहना है। वो पत्थरों पर बैठ कर पोज दे रही हैं। वहीं एक दूसरी फोटो में वो सेल्फी लेती दिख रही हैं। सुहाना के इस पोस्ट को लोगों ने काफी पसंद किया।

इससे पहले सुहाना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम से एक साथ तीन फोटो शेयर की थीं। इन फोटोज में वो काफी प्यारी नजर आया। पहली फोटो में वो अपने हाथ में पकड़ी किताब पढ़ती हुई नजर आ रही हैं। इस किताब पर अमेरिकी एक्टर James Dean की फोटो छपी है।

अपनी दूसरी फोटो में सुहाना सामने की तरफ देख रही हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है। खुले बालों में सुहाना कहर एक दम ढा रही हैं। हाथों में उन्होंने ज्वैलरी, कैरी किया है जो उनके लुक में चार चांद लगा रही है।

ये भी पढ़ें:B.Ed Result 2020ः लखनऊ यूनिवर्सिटी ने जारी की टॉपर्स की लिस्ट, देखें रिजल्ट

मैगजीन के कवर पेज पर आ चुकी हैं

उनकी तीसरी फोटो क्लोजअप है। सुहाना की बेस्ट फ्रेंड और अभिनेत्री अनन्या पांडे ने इस पर कमेंट करते हुए तारीफ की थी। फिलहाल सुहाना की बॉलीवुड डेब्यू की बात करें तो अभी तक इस बारे में कोई खबर नहीं है कि वो फिल्मों में कदम कब रखेंगी। हालांकि उससे पहले वो बहुत से मैगजीन के कवर पेज पर आ चुकी हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App

Newstrack

Newstrack

Next Story