ये सोनू दा ढाबा: फिर छाए Sonu Sood, बने मास्टर शेफ, देखें धांसू वीडियो

सोनू सोद (Sonu Sood) कहते है, “सबसे बेस्ट तंदूरी रोटी सोनू सोद बनाता है, इसलिए सोनू सोद के ढाबे पर जल्दी आओ।” इसके बाद वो और रोटियां बनाने के लिए फिर बैठ जाते है।

Chitra Singh
Published on: 22 Feb 2021 9:00 AM GMT
ये सोनू दा ढाबा: फिर छाए Sonu Sood, बने मास्टर शेफ, देखें धांसू वीडियो
X
ये सोनू दा ढाबा: फिर छाए Sonu Sood, बने मास्टर शेफ, देखें धांसू वीडियो

नई दिल्ली: कभी दर्जी तो कभी मास्टर शेफ, गरीबों की मदद के लिए हमेशा आगे हाथ बढ़ाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सोद (Sonu Sood) एक बार फिर अपनी हेल्पिंग हैंड के चलते सोशल मीडिया पर छाए हुए है। जी हां, इन दिनों सोशल मीडिया पर ‘सोनू दा ढाबा’ खुब वाहवाही बटोर रही है।

सोनू दा ढाबा

बता दें कि सोनू सोद (Sonu Sood) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, “सोनू दा ढाबा”। यह वीडियो 24 सेकेंड का है। इस वीडियो में सोनू सोद (Sonu Sood) हाथ में बेलन पकड़ते हुए दिखाई दे रहे है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने हाथों से गोल रोटी भी बनाई और उसे तंदूर में भी लगाया।

यह भी पढ़ें... ‘यश भारती’ की तर्ज पर ‘उत्तर प्रदेश गौरव सम्मान’ दिया जाएगा: सुरेश खन्ना

'मेरे से बढ़िया कोई रोटी नहीं बनाता'

जैसा कि वीडियो में महिला सोनू सोद (Sonu Sood) से कहती, “बेलकर अपने हाथ से रोटी बनाओ।” इस पर सोनू सोद (Sonu Sood) कहते है, “अरे मेरे से बढ़िया कोई रोटी नहीं बना सकता तंदूर की।” फिर सोनू एक गोल रोटी बनाकर उसे तंदूर में लगाते हैं।



'सबसे बेस्ट तंदूरी रोटी सोनू सोद बनाता है'

तंदूर में रोटी लगाने के बाद सोनू सोद (Sonu Sood) कहते है, “सबसे बेस्ट तंदूरी रोटी सोनू सोद बनाता है, इसलिए सोनू सोद के ढाबे पर जल्दी आओ।” इसके बाद वो और रोटियां बनाने के लिए फिर बैठ जाते है। बता दें कि इस वीडियो को 73 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है। वही इस वीडियो को खूब सारे लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं।

पहले भी दर्जी बनकर छा चुके है सोनू

गरीबों के मसीहा कहे जाने वाले सोनू सोद (Sonu Sood) कुछ दिन पहले ही सड़कों पर दर्जी बनकर सोशल मीडिया पर छाए हुए थे। सोनू ने उस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा था, “Sonu Sood tailor shop. यहां मुफ्त में सिलाई की जाती है। पैंट की जगह निकर बन जाए, इसकी हमारी गारंटी नहीं।” इस वीडियो ने भी खुब वाहवाही बटोरी थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story