×

काबुल धमाके का दर्दनाक वीडियो: बच्चों की पुकार सुनकर रो देंगे आप, Video वायरल

कबुल में बम धमाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को देखकर रूह कांपी जाएगी, तो वहीं इस वीडियो को देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग वीडियो देख अपनी नाराजगी जता रहे हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 22 Feb 2021 5:34 AM GMT
काबुल धमाके का दर्दनाक वीडियो: बच्चों की पुकार सुनकर रो देंगे आप, Video वायरल
X
शनिवार को राजधानी काबुल में तीन बम धमाके हुए थे जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी, तो कई लोगों के घायल होने की खबर आई थी।

नई दिल्ली: अफगानिस्तान में आए दिन धमाके हो रहे हैं। शनिवार को राजधानी काबुल में तीन बम धमाके हुए थे जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई थी, तो कई लोगों के घायल होने की खबर आई थी। काबुल पुलिस के प्रवक्ता फरदावस फरमर्ज ने जानकारी दी थी पहले दो धमाके 15 मिनट के अंतर पर हुए और एक विस्फोट दो घंटे बाद हुआ।

अब इस बीच कबुल में बम धमाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो को देखकर रूह कांपी जाएगी, तो वहीं इस वीडियो को देखकर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग वीडियो देख अपनी नाराजगी जता रहे हैं। वीडियो में खूने से लथपथ बच्चे एक बेहोश महिला के पड़े हुए हैं और रो रहे हैं।

धमाके की किसी ने नहीं ली जिम्मेदारी

वीडियो में विस्फोट के बाद कई शव बुरी हालत में पड़े हैं और खून से लथपथ हैं। काबुल पुलिस का कहना है कि इस धमाके की किसी भी समूह ने इसकी जिम्मेदारी नहीं ली है। फिलहाल मामले में जांच की जा रही है।



ये भी पढ़ें...ये वायरस फैला तो मचेगी तबाही, कोरोना के बाद इस संक्रमण से हो जाएं सावधान

वायरल वीडियो खून से लथपथ लाशें बिखरी हुई दिखाई दे रही हैं और एक बेहोश पड़ी महिला के पास दो बच्चें जोर जोर से रो रहे हैं। इस वीडियो का एक ऐसा दिख रहा है जिसको देखने हर किसी की आंख भर आएगी। वीडियो में बच्चे रोकर चिल्लाते हउए कहते हैं कि माँ, उठो!" वीडियो को रिकाॅर्ड करने वाला शख्स बच्चों को चुप काराता है। सुरक्षाकर्मी महिला को उठकार ले जाते हैं।

ये भी पढ़ें...आसमान में जला विमान, फिर भी कैसे बच गए यात्री, पायलट की कला आयी काम

पुलिस ने बताई ये बात

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के होने के बाद लोग दुख प्रकट कर रहे हैं और काबुल हमले की निंदा कर रहे हैं। काबुल पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि दोनों बच्चों को हल्की चोटों आईं हैं जिनका इलाज हो रहा है, जबकि वीडियो में महिला गंभीर रूप से घायल थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story