×

सोनू सूद से फैन बोला- करा दो शादी, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब

हाल ही में एक फैन ने एक ऐसी मदद मांग ली जिसका एक्टर ने बड़ा मजेदार जवान दिया है। सोनू सूद का ये जवाब सुन आप भी हंसते हंसते लोट पोट हो जाएंगे।

Monika
Published on: 17 March 2021 7:48 AM GMT
सोनू सूद से फैन बोला- करा दो शादी, एक्टर ने दिया ये मजेदार जवाब
X
सोनू सूद से फैन ने मांगी शादी करवाने की मदद, एक्टर ने दिया बड़ा मजेदार जवाब

मुंबई: एक्टर सोनू सूद को ज़रूरत मंदो की मदद करते हुए एक साल होने वाला है। लेकिन एक्टर अब भी दिलों जान से लोगों की मदद कर रहे हैं। वह लोगों के लिए मसीहा बन गए हैं। कोई एक्टर से इलाज के लिए मदद मांगता है तो कोई पढ़ाई के लिए । हाल ही में एक फैन ने एक ऐसी मदद मांग ली जिसका एक्टर ने बड़ा मजेदार जवान दिया है। सोनू सूद का ये जवाब सुन आप भी हंसते हंसते लोट पोट हो जाएंगे।

सोनू सूद का ये रिप्लाई

एक फैन ने लिखा - आप शादी करवा देंगे क्या सर?' फैन ने इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाले इमोजी को भी एड किया। इस पर सोनू ने जवाब दिया क्यों नहीं... शादी के लिए मंत्र भी पढ़ दूंगा। बस लड़की ढूंढ़ने का कष्ट आप कर लें।



सोनू सूद का ये रिप्लाई सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ऐसा पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने ट्विटर पर ऐसा मजेदार जवाब दिया हो। ऐसे कई रिप्लाई एक्टर करते रहते हैं लेकिन लोगो की मदद भी करने से पीछे नहीं हटते। सोनू सूद की मदद पाए कुछ लोगों ने उनका एक मंदिर भी बना दिया है। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है।

ये भी पढ़ें : 'बरेली की बर्फी' फेम एक्ट्रेस सीमा पाहवा ने सिखाए अभिनय और निर्देशन के गुर

हर वक़्त मदद को तैयार

आए दिन फैन सोनू सूद से ऐसी कई तरीके की मांग करते रहते हैं जिसका एक्टर मजेदार कवाब देते हैं। सोशल मीडिया पर सोनू सूद काफी एक्टिव रहते हैं जिसका नतीजा आप देख ही रहे हैं। कैसे वो लोगों के एक ट्वीट पर झट से मदद को तैयार हो जाते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- 'सर मुझे मालदीव जाना है, पहुंचा दो ना। जिसके जवाब में सोनू ने लिखा- साइकिल पर जाओगे कि रिक्शा पर भाई।

ये भी पढ़ें : आमिर के बाद इस एक्टर ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, जाते-जाते कही ये बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story