वरुण धवन ने शेयर की शादी की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लिखा ये प्यारा मैसेज

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इतने लंबे इंतज़ार के बाद आखिर कार कल 24 जनवरी को नताशा दलाल से सात फेरे ले लिए।

Published by Monika Published: January 25, 2021 | 8:44 am
Varun-Natasha

Varun-Natasha (file pic )

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने इतने लंबे इंतज़ार के बाद आखिर कार कल 24 जनवरी को नताशा दलाल से सात फेरे ले लिए। काफी टाइम से शादी के चलते चर्चा का विषय बने वरुण धवन और नताशा दलाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

अलीबाग के इस होटले में हुईं रस्में

बता दें, कि शादी में इस खूबसूरत कपल के परिवारवाले और कुछ ख़ास दोस्त शरीख हुए थे। वरुण की शादी की रस्में मुंबई के अलीबाग स्थित ‘द मैंशन हाउस’ में संपन्न हुई। शादी के बाद वरुण ने खुद अपने अकाउंट से शादी की तस्वीरें शेयर की। जिसके बाद से लोगों की बधाइयां आना शुरू हो गई।

लिखा ये कैप्शन

सालों के इंतज़ार के बाद वरुण ने नताशा का हाथ जन्मों के लिए थाम लिया वरुण-नताशा की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर हर तरफ छाए हुए हैं। अपने शादी की तस्वीर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा- जीवन भर का प्यार अब ऑफिशियल हो गया।

सेलेबस ने किया कमेंट

वरुण की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ सेलेबस भी बधाई दे रहे हैं। हाल ही में मां बनीं एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कपल को विश करते हुए लिखा कि- वरुण धवन और नताशा को बधाई। आप दोनों के सुखमय जीवन, तरक्की और हमेशा साथ जीवन के सफर की कामना करती हूं।

Varun-Natasha

वरुण धवन की को-एक्ट्रेस और क्लोज फ्रेंड्स में से एक श्रद्धा कपूर ने कपल को विश करते हुए लिखा- Congratulations babdu and Nats!

शाहिद कपूर ने भी वरुण को अपनी नई शुरुआत करने के लिए बधाई दी है. शाहिद ने लिखा- दोनों परिवारों के ढेरों शुभकामनाएं। भगवान भला करें। इसके साथ ही उन्होंने मजाक में कहा अंधकार की तरफ आपका स्वागत है।

एमी जैक्सन, अमायरा दस्तूर, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, मौनी राय, हुमा कुरैशी, पुनीत मल्होत्रा और हनी सिंह जैसे स्टार्स ने भी कपल को विश किया है।

शादी को लेकर प्राईवेसी

सात फेरे लेने के बाद वरुण और नताशा मीडिया के सामने आए और तस्वीरें खिंचवाई। दोनों की शादी को लेकर प्राईवेसी बरती गई थी। मीडिया के इंट्री पर रोक लगी थी साथ ही वह काम कर रहे सभी कर्मचारियों को कार्यक्रम मोबाइल इस्तेमाल करना मना था। ताकि तस्वीरें लीक ना हो सके।

ये भी पढ़ें : एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आए थे सुभाष घई, ऐसे बने सफल निर्देशक

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App