×

ओह तेरी! बिना मेकअप ये दिग्गज एक्टर्स दिखते हैं ऐसे, दंग रह जाएंगे आप

आप अपने बॉलीवुड फैंस को उनकी एक्टिंग स्किल्स की वजह से काफी पसंद करते हैं। लेकिन अगर कोई भी फैन किसी एक्टर को पसंद करता है तो सबसे पहले उसका ध्यान उसके लुक्स पर जाता है।

Roshni Khan
Published on: 21 Nov 2019 11:45 AM GMT
ओह तेरी! बिना मेकअप ये दिग्गज एक्टर्स दिखते हैं ऐसे, दंग रह जाएंगे आप
X

मुंबई: आप अपने बॉलीवुड फैंस को उनकी एक्टिंग स्किल्स की वजह से काफी पसंद करते हैं। लेकिन अगर कोई भी फैन किसी एक्टर को पसंद करता है तो सबसे पहले उसका ध्यान उसके लुक्स पर जाता है। जिस वजह से सभी एक्टर्स अपने लुक्स पर सबसे ज्यादा काम करते हैं। ताकि वो हमेशा सही और अच्छे दिखें। बहुत से बॉलीवुड में ऐसे एक्टर्स हैं जिनकी ऐज काफी है लेकिन वो अपने मेकअप की वजह से काफी यंग दिखते हैं। तो आज आइये हम आपको बताते हैं उन एक्टर्स के बारे में....

ये भी देखें:महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार पर कांग्रेस सहमत, शु्क्रवार को हो जाएगा फैसला

रजनीकांत -

अपने स्टाइल और एक्शन की वजह से देशभर में नाम कमाने वाले अभिनेता रजनीकांत 68 साल के हो गए है। लेकिन उन्हें भी स्क्रीन पर हैंडसम दिखने के लिए मेकअप का सहारा लेना पड़ता है।

सलमान खान -

बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान स्क्रीन पर काफी यंग और कूल दिखते है लेकिन आपको जानकर यकीन नहीं होगा की आज के समय में भाईजान भी मेकअप के दम हैंडसम दिखते है।

आमिर खान -

आमिर खान बिना मेकअप वे बूढ़े दिखते है। लेकिन 54 वर्षीय आमिर भी मेकअप की वजह से यंग और कूल दिखते है।

ये भी देखें:Vani Kapoor’s Top Controversy : इस एक्ट्रेस पर हुआ केस, बिकिनी टॉप पर लिखा था ‘हरे राम’

शाहरुख खान -

बॉलीवुड के किंग खान 54 साल के हो गए है लेकिन फिल्मों में वो काफी यंग लगते है। आपको बता दे कि शाहरुख खान भी हैंडसम दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल करते है।

आदित्य रॉय कपूर -

कलंक फिल्म में नजर आए एक्टर आदित्य रॉय कपूर को आशिकी 2 की वजह से जाना जाता है। आपको बता दें, यंग आदित्य भी मेकअप के दम पर डैशिंग दिखते है।

अर्जुन रामपाल -

आंखे, रॉक ऑन, ओम शांति ओम जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके एक्टर अर्जुन रामपाल भी फिल्मों में मेकअप के दम पर स्मार्ट दिखते है।

ये भी देखें:मचा कोहराम! ‘खूनी हाइवे’ पर हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत

अजय देवगन -

अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म तानाजी की वजह से आज-कल सुर्खियों में बने हुए है। अजय देवगन सांवले है और फिल्मों में अच्छे दिखने के लिए मेकअप का यूज़ करते है।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story