×

मचा कोहराम! 'खूनी हाइवे' पर हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत

यूपी के हापुड़ जनपद में एक बेहद खतरनाक हादसा हुआ। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। 21 नवंबर गुरुवार सुबह पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे- 9 पर एक खड़े ट्रक में एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर घुस गई।

Roshni Khan
Published on: 21 Nov 2019 9:27 AM GMT
मचा कोहराम! खूनी हाइवे पर हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत
X

हापुड़: यूपी के हापुड़ जनपद में एक बेहद खतरनाक हादसा हुआ। हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। 21 नवंबर गुरुवार सुबह पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाइवे- 9 पर एक खड़े ट्रक में एक तेज रफ़्तार कार अनियंत्रित होकर घुस गई। कार की रफ़्तार का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वो पूरी तरह से ट्रक के नीचे जा घुसी, कार का कुछ ही हिस्‍सा बाहर दिख रहा था। घटना में कार सवार पति-पत्नी और उनके बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। कार को ट्रक के नीचे से निकालने और फिर उस में फंसे शवों को निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

ये भी देखें:हिंदुओं के लिए हुई ऐतिहासिक गलती, अब आरएसएस करने जा रही ये काम

क्खूयों है नी हाइवे !

मिली जानकारी अनुसार i-10 कार सवार परिवार मुरादाबाद से दिल्‍ली की तरफ जा रहा था। तेज रफ्तार कार जैसे ही पिलखुवा नेशनल हाइवे-9 के एलिवेटेड पुल पर पहुंची तो हाइवे पर खड़े एक खराब ट्रक में जा घुसी। ऐसा बताया जा रहा है कि हाइवे पर ट्रक का पहिया खराब हो गया था जिसे बदला जा रहा था तभी पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो कर ट्रक में जा घुसी। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से किसी तरह कार को ट्रक के नीचे से निकलवाया और कार में बुरी तरह फंसे शवों को निकालकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी देखें:उर्दू फारसी विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने छात्रों को किया सम्मानित

हादसा में जान गंवाने वाला परिवार दिल्‍ली का निवासी बताया जा रहा है। कार की रफ्तार का अंदाजा घटना की तस्‍वीर को देखकर लगाया जा सकता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से किसी तरह कार को ट्रक के नीचे से निकलवाया और फिर कार में फंसे शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला जा सका। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हापुड़ के इस हाइवे पर लगातार कई दुर्घटनाएं होने के चलते स्थानीय लोग इसे खूनी हाइवे कहने लगे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story