×

Happy B’Day Bebo: भड़काऊ कपड़ों पर ट्रोल हुईं करीना, आज हैं फैशन क्वीन

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर खान आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं। करीना उर्फ़ बेबो अपने फैशन और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। इस उम्र में भी बेबो नई एक्ट्रेस को लुक्स और फिगर के मामले में काफी पीछे छोड़ सकती हैं।

Monika
Published on: 21 Sep 2020 5:48 AM GMT
Happy B’Day Bebo: भड़काऊ कपड़ों पर ट्रोल हुईं करीना, आज हैं फैशन क्वीन
X

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक करीना कपूर खान आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहीं हैं। करीना उर्फ़ बेबो अपने फैशन और लुक्स के लिए जानी जाती हैं। इस उम्र में भी बेबो नई एक्ट्रेस को लुक्स और फिगर के मामले में काफी पीछे छोड़ सकती हैं। लेकिन क्या आपको पता हैं कभी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से ट्रोल हो गयी थी बेबो। लेकिन आज वो सिर्फ अपनी ही फेवरेट नहीं बल्कि सभी की फेवरेट बन चुकी हैं।

बॉलीवुड डेब्यू फिल्म

करीना कपूर ने छोटी सी उम्र में फिल्म ‘रिफ्यूजी’ (2000) से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में करीना के साथ अभिषेक बच्चन भी नज़र आए थे। भोली भली सी दिखने वाली बेबो को बोल्ड अवतार को भी खूब पसंद किए गए। फिल्म कभी ख़ुशी कभी गम में 'पू' के किरदार ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई। इस जीरो फिगर वाली करीना ने सभी का दिल जीत लिया।

करीना कपूर खान

शानदार एक्टिंग स्किल्स

कॉमेडी से लेकर ड्रामा तक जिस भी किरदार को निभाती हैं, उसमें जी-जान लगा देती हैं। अपनी शानदार एक्टिंग स्किल्स के अलावा करीना अपने फैशन अवतारों के लिए भी जानी जाती हैं। ऐसे में जब भी बात एक्ट्रेस के कपड़ों की आती है, तो करीना बोल्ड रेड कार्पेट-रेडी लुक्स के साथ नो-फुस, नो-मूस ड्रेसेस को पहनना पसंद करती हैं।

करीना कपूर खान

जीरो फिगर का जलवा

साल 2008 में बेबो की फिल्म 'टशन' में साइज़ ज़ीरो का दौर आया और उनकी अलमारी ने Sultry Dresses (उमस भरे कपड़े) और फुल शिमर वाले कपड़ों का स्वागत किया। साइज़ जीरो के बाद रातों-रात सफलता की सीढ़ी चढ़ चुकीं करीना को साल 2010 में शीर साड़ियां और कैजुअल टीशर्ट, बैगी पैंट्स और डेनिम के बीच झूलते देखा गया, जिसने फैशन वर्ल्ड में तूफान ला दिया।

करीना कपूर खान

ऐसे बदला रूप

करीना ने शुरू के पांच सालों में 15 से अधिक फिल्मों में काम किया। इन सभी फिल्मों में करीना के लुक्स को देख सभी उनके फैन्स बन गए। साल 2000 से लेकर 2005 तक करीना का फैशन फ्लेयर्ड-स्किनी जींस, फिट टीशर्ट और पैरेलल पैंट वाल कुर्ते तक ही सीमित था। उसके बाद बेबो बॉलीवुड में बढ़ती गई उनके स्टाइल में जबरदस्त चेंज देखने को मिला।

ये भी पढ़ें- परिणीति ने सुशांत को किया था रिजेक्ट: अनुराग कश्यप का खुलासा, बताई वजह

ट्रोलर्स का शिकार

साल 2005 के आते-आते करीना एक जानामाना नाम बन चुकी थी । जिसके बाद उन्हें 'डॉन', 'जब भी मेट', 'गोलमाल रिटर्न्स' और 'टशन' जैसी हिट फिल्मों में उनके सेक्सी फिगर देखने को मिले। लेकिन एक ऐसा दौर भी आया जब हद से ज्यादा चमकीले कपड़े पहनने की वजह से करीना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं, लेकिन फिर साइज जीरो के दौर ने सबकुछ बदल दिया। बोल्ड कलर्स, स्टाइलिश सिल्हूट्स और जीरो फिगर देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गया।

करीना कपूर खान

शादी से बेबी तक

साल 2010 के आस-पास करीना ने एक से बढ़कर एक खूबसूरत साड़ी को पहना था। साल 2012 में सैफ अली खान संग निकाह के लिए बेबो ने अपनी सास शर्मिला टैगोर के शरारा सेट को पहना था। 2016 में अपनी गर्भावस्था के दौरान, करीना कपूर खान की अलमारी में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिला। करीना ने अपने प्रेग्नेंसी मूमेंट्स को एन्जॉय करते हुए इस बात को साबित कर दिया कि बेबी बंप के साथ भी स्टाइलिश दिखा जा सकता है। साल 2020 में करीना एक बार फिर से गुड न्यूज़ देने जा रही हैं।

करीना कपूर खान

ये भी पढ़ें- गरीबों के मसीहा बने गुजरात के तनुज पटेल, 400000 को कराया भोजन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story