×

साकी साकी गर्ल ने कही चौकाने वाली बात, दिए हैं हिट पे हिट आइटम सांग

बॉलीवुड फिल्मों में अपने जौहर से दर्शकों को कायल करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कई सुपर हिट आइटम सांग्स में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। इस हॉट एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो इन्हें हाल ही में नेशनल अवार्ड विनर एक्टर विक्की कौशल के साथ 'पछताओगे' म्यूजिकल वीडियो में देखा गया था। जिसको अरिजीत सिंह ने गया था।

Roshni Khan
Published on: 24 Aug 2019 12:35 PM GMT
साकी साकी गर्ल ने कही चौकाने वाली बात, दिए हैं हिट पे हिट आइटम सांग
X

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों में अपने जौहर से दर्शकों को कायल करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही ने कई सुपर हिट आइटम सांग्स में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। इस हॉट एक्ट्रेस के बारे में बात करें तो इन्हें हाल ही में नेशनल अवार्ड विनर एक्टर विक्की कौशल के साथ 'पछताओगे' म्यूजिकल वीडियो में देखा गया था। जिसको अरिजीत सिंह ने गया था।

ये भी देखें:पागलपन की चरम सीमा: सेल्फी के हो शौकीन, तो जरूर देखो मोहतरमा को

अब खबरें आ रही हैं कि नोरा इन दिनों वरुण धवन और श्रद्घा कपूर की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' को लेकर चर्चा में हैं। नोरा, रेमो डिसूजा की फिल्म में अहम भूमिका में दिखेंगी। इस फिल्म में प्रभुदेवा भी हैं। नोरा के लिए उनके कॅरियर की यह सबसे बड़ी फिल्म है।

एक इंटरव्यू में नोरा ने वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है। नोरा ने कहा, 'रेमो डिसूजा निर्देर्शित फिल्म में वरुण और श्रद्धा के साथ काम करना बड़ी बात है। इससे फिल्म जगत में मेरी छवि बढ़ेगी। मैंने इस फिल्म में अपना 100 % दिया है और ऐसा करने में समक्ष हूं। इस फिल्म में मैंने जो काम किया है वो इससे पहले नहीं किया था।

उन्होंने बताया कि, वरुण, श्रद्धा और रेमो और मैंने फिल्म की शूटिंग मुंबई, अमृतसर और लंदन में की। हम चारों हमेशा सेट पर एक-दूसरे से खूब मजाक करते थे। एक-दूसरे की खूब हंसी उड़ाते थे और ऐसा करना काफी मजेदार रहा है। हम चारों ने बच्चों की तरह एक-दूसरे के साथ समय बिताया।

ये भी देखें:गऱीब वर्ग के जीवन स्तर में सुधार लाने को तेज करनी होगी विकास की गति

कॉलेज के दिन फिल्म में काम करने का मौका मिलने को लेकर नोरा ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि किसी भी स्टार को सेट पर ऐसा अनुभव मिलता है। इसके लिए मैं फिल्म की पूरी टीम की आभारी हूं। सिर्फ वरुण, श्रद्धा ही नहीं बल्कि अन्य डांसर राघव जुयाल, धर्मेश येल्लेंडे, सुशांत और सभी डांसर्स अद्भुत थे। सेट पर ऐसा खुशनुमा माहौल रहता था कि हम दोबारा कॉलेज में आ गए हैं। यह वास्तव में सकारात्मक और मजेदार था।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story